Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: अविश्वसनीय! Google Pay से स्वर्ग में जमीन खरीदने का...

Viral Video: अविश्वसनीय! Google Pay से स्वर्ग में जमीन खरीदने का नायाब मौका, जानें क्या है सच्चाई?

Date:

Related stories

Viral Video: जिस रफ्तार से दुनिया का विकास इंसान हो रहा है उसे देखकर तो ऐसा ही रहा है कि, आने वाले समय में कुछ भी असंभव नहीं रह जाएगा। ये बात हम इसलिए बोल रहे क्योंकि, अब जीते जी आप स्वर्ग यानी की जन्नत में प्लॉट खरीद सकते हैं। ये खबर आपको बिना सिर और पैर की लग सकती है, लेकिन स्वर्ग के लिए जमीन इस धरती पर ही मिलना शुरु हो गई है। ये जमीन एक चर्च बेच रहा है। इस खबर को कुछ लोग भ्रमित बता रहे हैं। खबरों की मानें तो चर्च के पादरी को साल 2017 में भगवान ने इसके बारे में बताया था और प्लॉट बेचने के लिए कहा है।

स्वर्ग में मिल रही जमीन

स्वर्ग में जमीन दिलाने का काम मेक्सिको का एक चर्च कर रहा है। इस चर्च का नाम चर्च ऑफ एंड टाइम है। ये चर्च स्वर्ग में 100 डॉलर प्रति वर्ग मीटर की कीमत पर जमीन बेच रहा है। इसके लिए चर्च ने ब्रोशर छपवाया है,जिसमें स्वर्ग की जमीन की पूरी जानकारी दी गई। इच्छुक लोग Digital wallets, Visa, Master, Maestro, Rupay, Google Pay और Apple Pay जैसे ऑन लाइन पेमेंट मोड से पे करके खरीद सकते हैं। इस जमीन को अब तक कई सारे लोग खरीद चुके हैं।

Viral Video को देख लोग ले रहे मजे

स्वर्ग में मिल रहे इस प्लॉट की जानकारी tallguytycoon नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी गई है। इस वीडियो में चर्च के द्वारा छपाए वाए ब्रोशर में लिखी उन तमाम बातों का जिक्र है, जिसके दम पर ये चर्च स्वर्ग में प्लॉट बेच रहा है। इस वीडियो को 21 जून को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। इस पर अब तक 36 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, वही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इसे एक जाल बता रहे हैं तो कुछ लोग बेवकूफी बता रहे हैं। इस तरह ये वीडियो और खबर काफी तेजी से फैल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories