सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरViral Video: प्यार में पागल प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड की शादी में किया...

Viral Video: प्यार में पागल प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड की शादी में किया हंगामा, फेंका एसिड तो हुई जमकर धुलाई

Date:

Related stories

Viral Video: कहते हैं प्यार में लोग हर हद से गुजर जाते हैं और उन्हें किसी भी बात की खबर नहीं होती है तो एक कहावत है कि प्यार अंधा होता है। कभी-कभी इस प्यार के चक्कर में बवाल भी हो जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ यूपी के बलिया में जहां गर्लफ्रेंड ने प्यार में पागल होकर ऐसा कर गई जिसकी शायद उसके बॉयफ्रेंड ने कल्पना भी नहीं की होगी। यह मामला फिलहाल सोशल मीडिया पर आग की तरफ वायरल हो रही है और देखने वाले के होश उड़ गए हैं। प्यार में हर हद गुजर गई इस प्रेमिका के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

गर्लफ्रेंड ने कर दी हर हद पार

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला को लोग घसीट रहे हैं और उसकी खूब पिटाई हो रही है। लोगों की भीड़ उसे बीच सड़क पर लेकर चल रही है और लात घुसो की बरसात हो रही है। दूल्हा शादी के लिए बारात लेकर जा रहा था लेकिन प्रेमिका को उसकी यह हरकत पसंद नहीं आई। उसने प्यार में पागल होकर हर हद ही पार कर दी।

बॉयफ्रेंड की शादी में हंगामा

वहीं रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि बॉयफ्रेंड की शादी में सज धज कर पहुंची लड़की ने हंगामा कर दिया। उसके एसिड फेंकने के बाद आनन फ़ानन में दूल्हे के परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने उसे डिस्चार्ज कर दिया। जिसके बाद वापस दूल्हा बारात लेकर तो गया लेकिन प्रेमिका की आफत आ गई और परिजनों ने उसकी जमकर धुलाई की।

लोग ले रहे चुटकी

घर के क्लेश एक्स चैनल से जारी इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, “एसिड क्लेश बारात लेकर जा रहे दूल्हे पर प्रेमिका ने फेंका एसिड परिजनों ने प्रेमिका को पड़कर की पिटाई बलिया यूपी।” इस वीडियो को 56000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं तो लोग कमेंट में मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा नेक्स्ट जेनरेशन क्लेश तो दूसरे ने कहा वह यह डिजर्व करती है। एक यूजर ने कहा पिटाई भी कर दी काफी इसकी तो। वहीं एक यूजर का कहना है फीमेल कबीर सिंह यह सीरियसली ले ली लड़की ने।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories