शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: Bike Exhaust में मक्का डालकर बना दिए गर्मागर्म पॉपकॉर्न, सुपर...

Viral Video: Bike Exhaust में मक्का डालकर बना दिए गर्मागर्म पॉपकॉर्न, सुपर बाइक के लोग हुए फैन

Date:

Related stories

इन सुपर बाइक्स में इतनी है पावर पलक झपकते ही बन जाती हैं गोली! कीमत इतनी की Audi या BMW कंपनी की कार आ...

देश में कई सुपरबाइक्स मौजूद हैं, लेकिन हमनें इस खबर में आपको तीन सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक्स के बारे में बताने वाले हैं। इनकी कीमत लाखों में शुरू होती है। इनमें सबसे मंहगी बाइक की कीमत 1 करोड़ रुपये के लगभग है।

Viral Video: सोशल मीडिया स्क्रॉल करते वक्त कुछ न कुछ ऐसा हाथ लग ही जाता है जो चर्चा में आ जाता है। आपने वैसे तो अनेकों तरह के अजब-गजब वीडियोज़ देखें होंगे लेकिन इस बार एक वीडियो चर्चा में है और चर्चा में आने की वजह जानेंगे तो आप अपना माथा पकड़ लेंगे। इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स बाइक के एग्जॉस्ट में मक्का डालकर पॉपकॉर्न बनाता दिख रहा है।

वाह, बाइक के एग्जॉस्ट से बना दिए पॉपकॉर्न

आपने अभी तक मशीन से पॉपकॉर्न बनते देखें होंगे लेकिन अब बाइक के एग्जॉस्ट से पॉपकॉर्न बनते हुए भी देख लीजिये। इंस्टाग्राम पर जो वीडियो चर्चा में है। उसमें साफतौर पर देखा जा सकता है। एक शख्स बाइक के एग्जॉस्ट में मक्का डालता दिख रहा है और फिर उसके एग्जॉस्ट में हीट बन रही है। उससे पॉपकॉर्न बनकर बाहर भी निकल रहे हैं। वीडियो में दिख ही बाइक कौन सी ये तो स्पष्ट पता नहीं चल रहा है लेकिन साफ अंदाजा लगा सकते हैं बाइक में दमदार शक्ति पैदा करने वाला इंजन प्रदान किया गया है।

खूब मिल रहे लाइक्स और कमेंट

इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और दें भी क्यों न वीडियो अनोखा इतना अनोखा जो है। इस पर खबर लिखे जाने तक 1.39 लाख से अधिक लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट आ चुके हैं। कुछ लोग तो कह रहे हैं कि छोटी बाइक के इंजन में मक्का डालकर पॉपकॉर्न बनाओ। बता दें, वीडियो में जो बाइक दिख रही है उसका नाम तो क्लियर नहीं है लेकिन देखने से ये सुपर बाइक लग रही है। बाइक में चौड़े टायरों के साथ अलॉय व्हील दिखाई पड़ रहे हैं।

सुपर बाइक्स के बारे में जानकारी

वीडियो में दिख रही बाइक सुपर बाइक प्रतीत हो रही है तो ऐसे में आपके जेहन में भी सवाल होगा कि सुपर बाइक क्या होती हैं तो बता दें, ऐसी बाइक्स में दमदार टॉर्क और शक्ति प्रदान करने वाला इंजन मिलता है। इनकी टॉप स्पीड भी जबरदस्त होती है। इंडिया में Kawasaki Ninja H2R, Suzuki Hayabusa, Honda CBR1000RR-R और BMW M 1000 RR सुपर बाइक्स के तौर पर पॉपुलर हैं। इनकी कीमतें लाखों में होती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें