रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: मुंबई लोकल में बेली डांस कर रही लड़की के आगे...

Viral Video: मुंबई लोकल में बेली डांस कर रही लड़की के आगे फीकी पड़ी नोरा फतेही, घाघरे चोली पहनकर गिराई बिजली

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन अब जो वीडियो चर्चा में है उसे देखने के बाद आपको भी झटका लग जाएगा। जी हां, मुंबई लोकल से यह वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें घाघरा चोली पहन कर लड़की अपनी अदाओं से लोगों को बेताब कर रही है। उन्होंने खुद को साबित कर दिया है कि नोरा फतेही भी उनके सामने फेल है। जी हां, इस वीडियो में वह अपनी लचकती हुई कमरिया से लोगों को इंप्रेस करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उनके कॉन्फिडेंस और अदाओं की तारीफ करते हुए लोग नहीं थक रहे हैं।

कमरिया फ्लॉन्ट कर यूजर्स को किया हैरान

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि एक लड़की मुंबई लोकल में ब्लू फुल स्लीव्स बैकलेस चोली और लहंगे के साथ गोल्डन कमरबंद को कैरी कर रही हैं। पोनीटेल हेयरस्टाइल और इयररिंग्स के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया। वहीं इस दौरान वह अपनी कमरिया लचका-लचकाकर लोगों को अपनी और खींच रही हैं। उनकी अदाएं देख लोग भी दीवाने हो रहे हैं और फिलहाल यह वीडियो चर्चा में है। वीडियो में वह जिस तरह गेट के पास खड़ी होकर अपनी अदाएं दिखा रही है वह किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है।

वीडियो देख लोग कर रहे जमकर तारीफ

इस वीडियो को लोग ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं और लड़की की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। यह बात सच है कि अपनी अदाओं और डांसिंग स्टाइल से वह लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब हुई है। उनके अंदाज और किलर मूव्स पर लोगों की निगाहें अटक गई है। लड़की जिस तरह अपनी कमरतोड़ परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही है वह किसी को भी इंप्रेस करने के लिए काफी है। इस वीडियो को ईडियट्स इन मेट्रो प्लेटफार्म से शेयर किया जा रहा है और इसके कैप्शन में लिखा है, “मुंबई लोकल में आपका स्वागत है। आपके मनोरंजन का पूरा ख्याल रखा जाएगा।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें