सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरViral Video: दिल्ली मेट्रो में अब युवक की यात्रियों ने की जबरदस्त...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में अब युवक की यात्रियों ने की जबरदस्त धुलाई, मार-मार कर किया अधमरा! देखे वीडियो

Date:

Related stories

Delhi-NCR News: अब नोएडा-ग्रेटर Noida के बीच सरपट दौड़ेगी मेट्रो! जानें नए रूट व DPR को लेकर क्या है DMRC की तैयारी

Delhi-NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के लोगों को आने वाले समय में बड़ी राहत मिलने वाली है। ताजा जानकारी के अनुसार नोएडा व ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बीच संचालित की जाने वाली मेट्रो ट्रेन को लेकर जल्द ही संशोधित डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट (डीपीआर) तैयार होगी।

Delhi Metro Accident: दिल्ली के इस मेट्रो स्टेशन पर दर्दनाक घटना, चपेट में आने से यात्री की मौत; वीडियो वायरल

Delhi Metro Accident: सामान्यतः कहा जाता है कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी। ज्यादातर जल्दबाजी करने वालों के साथ ये वाक्य सत्य साबित होता नजर आता है। ताजा जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली में संचालित होने वाली मेट्रो की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

Viral Video: दिल्ली मेट्रो से सोशल मीडिया पर कई वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं। पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो काफी चर्चा में है। कभी कथित तौर पर अजीबोगरीब हरकत करते हुए कपल तो कभी बिकनी गर्ल तो कभी लड़ाई झगड़े के वीडियो भी सामने आते हैं जिन पर बवाल मत जाता है। वैसे तो दिल्ली की जान कहीं जाने वाली मेट्रो हर बार वायरल वीडियो की वजह से लाइमलाइट में होती है। ऐसे में एक वीडियो काफी चर्चा में जिसमें एक युवक की जबरदस्त धुलाई हो रही है। वीडियो देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे क्योंकि आसपास मौजूद लोग उस शख्स पर हाथ साफ करते नजर आ रहे हैं।

आखिर क्या है इस वीडियो में

OurDelhi.in से जारी इस वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। फिलहाल यह वीडियो काफी चर्चा में है। इसमें आप देख सकते हैं कि दो युवक के बीच लड़ाई हो रही होती है जिसे वहां मौजूद लोग छुड़ाने की कोशिश करते हैं। लेकिन जब एक युवक नहीं मानता है तो आसपास सीट पर बैठे लोग खड़े हो जाते हैं और उसकी खूब धुलाई होती है। खास बात यह है कि इस दौरान दिल्ली मेट्रो का एक कर्मचारी भी नजर आ रहा है जो दोनों शख्स जिनकी लड़ाई हो रही थी उन्हें बाहर लेकर जाता है।

दिल्ली मेट्रो में हर बार होता है हंगामा

वीडियो को ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं। अब तक इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है। दिल्ली मेट्रो से सफर के दौरान आप भी बहुत कुछ ऐसा देखे होंगे जिस पर आपकी निगाहें अटक जाती होंगी। हालांकि कई बार इन वायरल वीडियो पर एक्शन भी ली जाती है लेकिन मेट्रो से धक्का मुक्की और लड़ाई की वीडियो आए दिन वायरस होते हैं। दिल्ली मेट्रो के अंदर से मारपीट, झगड़ा, डांस, लव और ऐसी कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें लोग खूब इंजॉय भी करते हैं। इस वीडियो में आखिर क्यों सेक्स की पिटाई हो रही है इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories