रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: 'ऊ अंतवा' गाने पर लड़की की बलखाती कमर ने मचाई...

Viral Video: ‘ऊ अंतवा’ गाने पर लड़की की बलखाती कमर ने मचाई खलबली, सामंथा के लटके-झटके भी पड़े फीके

Date:

Related stories

Viral Video:पुष्पा द राइज‘ के बाद ‘पुष्पा द रूल‘ भी रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन पुष्पा फिल्म का वह गाना तो आपको याद होगा जिसमें सामंथा रुथ प्रभु ने अपने जबरदस्त डांस से लोगों के बीच तबाही मचा दी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘ऊ अंतवा’ की जो लोगों के बीच आज भी सुर्खियों में है। यह गाना जहन में इस कदर बसा हुआ है कि आए दिन तमाम वीडियो वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर एक रील्स काफी चर्चा में है जिसमें सामंथा रुथ प्रभु नहीं बल्कि एक खूबसूरत लड़की डांस कर तबाही मचा रही है। इस वीडियो को देखने के बाद आप शायद सामंथा के डांस को भूल जाएंगे।

क्रॉप टॉप में लड़की का जलवा

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें लड़की ब्लू मिरर क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में नजर आ रही हैं। इस दौरान वह अपनी लचकाती कमर से इस कदर जादू चला रही है कि देखने वाले मदहोश हो रहे हैं। अपने ठुमके और जबरदस्त डांस मूव्स से वह इस रील्स को बना मना रही है। कहने में दो राय नहीं है कि यूजर्स इसे खूब एंजॉय कर रहे हैं। वीडियो को देख लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं और लड़की की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। यह बात सच है कि अपने एनर्जेटिक डांस से यह लड़की सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है।

लड़की के ठुमके देख दीवाने हुए लोग

इस वीडियो को खुशी यादव इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है जिसे अब तक करीब 20000 लाइक्स मिल चुके हैं।वीडियो में लड़की जिस तरह अपने ठुमके दिखा रही है वह वाकई काबिले तारीफ है। सोशल मीडिया चैनल को अगर हम गौर से देखे तो इसमें कई और भी वीडियो है जो काफी ट्रेडिंग है। लड़की अपने अलग-अलग अंदाज से हर बार जादू चलाती हैं। फिलहाल यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग उनके ठुमके के दीवाने हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories