शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: 'पिया मोरे' गाने पर इस लड़की ने लचकाई कमरिया तो...

Viral Video: ‘पिया मोरे’ गाने पर इस लड़की ने लचकाई कमरिया तो सनी लियोनी को भूल गए लोग, एक्सप्रेशन ऐसे कि देखते रह जाएंगे

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया के इस युग में इंटरनेट पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं और फैंस इन्हें देखना भी खूब पसंद करते हैं। आजकल रील्स देखने का ट्रेंड तो मानो लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यही वजह है कि घर बैठे लोग हो या फिर कहीं सफर करने निकले लोग वीडियो को देखना खूब पसंद करते हैं। वे रील्स को काफी एंजॉय करते हैं। ऐसे में लड़कियों के डांस वीडियो को भी लेकर जबरदस्त क्रेज बरकरार है। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें एक लड़की अपनी टोंड कमरिया से लोगों को मदहोश बना रही है।

कमर तोड़ डांस देख चौंके लोग

जहां तक वीडियो की बात करें तो इसमें लड़की ब्लैक क्रॉप ब्रा टॉप और घागरे में नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने मिनिमल लिपस्टिक और ग्लोइंग मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं सिल्वर चोकर ज्वैलरी और इयररिंग से इस लुक को खास टच दे रही है लेकिन लोगों की निगाहें जिस चीज में खींचा हुआ है उनकी कमर तोड़ डांस। इस वीडियो में वह मीका सिंह और नीति मोहन की आवाज में बादशाहों फिल्म से ‘पिया मोरे’ गाने पर डांस कर रही है और उनकी लचकती कमरिया पर लोगों की निगाहें थम गई।

सनी लियोन के गाने पर लड़की ने मचाई धूम

इस गाने में वैसे तो इमरान हाशमी के साथ सनी लियोन नजर आई थी लेकिन कहने में दो राय नहीं है कि अपने डांस से यह लड़की सनी लियोन को भी टक्कर दे रही हैं। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और न सिर्फ डांस बल्कि लड़की की अदाएं और एक्सप्रेशन देखकर भी लोग दिल थाम कर इसे पूरा देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं। वह जिस तरह कैमरे पर अपनी हरकतें दिखा रही है वह वाकई काबिले तारीफ है। लोग कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक कई प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है और लोग इसे ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories