मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरViral Video: PM मोदी की वजह से टूटी पाकिस्तानी मौलाना की शादी,...

Viral Video: PM मोदी की वजह से टूटी पाकिस्तानी मौलाना की शादी, दिल के अरमान बयां करते वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: भारत में जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। हर तरफ नेताओं के बयान छाए हुए हैं। इस बीच पाकिस्तान के एक मौलवी का Viral Video इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में ये पाकिस्तानी मुफ़्ती तारिक मसूद Mufti Tariq Masood भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी शादी टूटने का जिम्मेदार ठहरा रहा है।

पाकिस्तानी मौलवी की शादी पीएम मोदी की वजह से टूटी शादी Viral Video

इस वीडियो में मौलाना की तरफ से बयान दिया जा रहा है कि, उसकी शादी की बात भारत में चल रही थी। फिर देश में मोदी सरकार आ गई और उसकी शादी रुक गई है। इसके लिए उसने इंतजार किया। लेकिन फिर से मोदी की सरकार बन गई। इस तरह उसकी शादी भारत में नहीं हो सकी। वो अपनी शादी टूटने का एक कारण वीजा को भी बता रहा है।

मुफ़्ती तारिक मसूद Mufti Tariq Masood इस वीडियो में बहुत ही शायराना अंदाज में अपने दिल के अरमानों की दास्तान बयां कर रहा है। पाकिस्तानी मौलवी ये भी कह रहा है कि, “दिल के अरमां आंसुओं में बह गए। उनके बच्चे हमें मामू कह गए।”

तेजी से फैल हो रहा वीडियो

पाकिस्तानी मौलाना की इस वीडियो तो Megh Updates नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 28 अप्रैल को शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं लोगों की कई सारी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं। ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories