शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: गलगोटिया विश्वविद्यालय के छात्रों का अज्ञात विरोध प्रदर्शन देख माता-पिता...

Viral Video: गलगोटिया विश्वविद्यालय के छात्रों का अज्ञात विरोध प्रदर्शन देख माता-पिता हुए शर्मिंदा, वीडियो देख लोग बोले पैसा बरबाद

Date:

Related stories

Viral Video: विवाद और हास्य के मिश्रण के साथ, दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे गलगोटिया विश्वविद्यालय के छात्रों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि यह वीडियो आजतक द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियों में रिपोर्टर विरोध कर रहे छात्रों से कुछ सवाल पूछता है, जिसमे ज्यादातर छात्र जवाब देने में असमर्थ नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि रिपोर्टर विरोध कर रहे कुछ छात्रों से सवाल पूछते नजर आ रहे है। एक छात्र बेहतर भारत चाहता था, लेकिन वह इसका कारण नहीं बता सका। एक अन्य छात्र ने कहा कि वह कांग्रेस के घोषणा पत्र के कारण विरोध कर रहा है। रिपोर्टर ने पूछा कि घोषणा पत्र में क्या था, इस पर छात्र कहता है “वो नहीं पता”। विरोध प्रदर्शन में शहरी नक्सलवाद महिला सशक्तिकरण सहित विभिन्न विषयों पर कई नारे थे। हालांकि कुछ छात्र तो ऐसे थे जो ठीक से नारे को भी नहीं पढ़ पा रहे थे।

नेटिजन ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर हंगामे के बीच नेटिज़न्स ने छात्रों को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं कुछ लोग तो यह देखकर हैरान रह गए कि एक निजी विश्वविद्यालय एक राजनीतिक दल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का समर्थन कर रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियों के सामने आते ही कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह घटना बीजेपी द्वारा पूरी तरह से प्रायोजित थी।

मीम्स की आई बाढ़

Latest stories