शुक्रवार, मई 24, 2024
होमViral खबरViral Video: बच्चे के हैरतंगेज कारनामे को देख हैरान हुआ सोशल मीडिया,...

Viral Video: बच्चे के हैरतंगेज कारनामे को देख हैरान हुआ सोशल मीडिया, यूजर्स बोले- ‘ये तो बड़ा गजब स्प्रिंग है’

Date:

Related stories

Viral Video: कभी-कभी सोशल मीडिया को स्क्रोल करते समय एक ऐसा वीडियो सामने आ जाता है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाती है। आप सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि क्या ऐसा भी संभव है। एक ऐसा ही हैरान कर देना वाला वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चे को देख आप भी उसे चैंप कहे बिना नहीं रह सकेंगे। वह जिस तरह छोटी सी उम्र में अपनी करतब से लोगों को हैरान करते हुए नजर आया वह किसी को भी झटका देने के लिए काफी है।

नजारा देख फटी रह जाएंगी आंखें

वीडियो की शुरुआत होती है एक बच्चे से जो अपने कमरे में सीढ़ी से लेकर पाइप तक को कुछ इस तरह बढ़ जाता है जैसे वह बिल्कुल आसान है। यह नजारा देखने में जितना मुश्किल है उससे ज्यादा ही मुश्किल करने में होगा लेकिन वह बच्चा इतनी आसानी से दीवार पर चढ़कर दूसरी तरफ चला जाता है। इसे देखने के बाद आपकी आंखें चौंधिया जाएगी। वह इधर से उधर और फिर उधर से इधर कुछ इस तरह आता है जैसे कोई हवा का झोंका हो लेकिन अंतिम मूव पर आपकी भी सांसें अटक जाएगी। जब वह ऊपर जाकर गोल से घूमता है इसे देख इतना तो तय है कि बच्चे ने काफी मेहनत की है।

हैरतअंगेज एक्शन और कारनामे देख रह जाएंगे दंग

@thefigen_ एक अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोग वीडियो को देख इस बच्चे को चैंपियन कह कर बुला रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह बच्चा जिस तरह हैरतअंगेज एक्शन और कारनामे दिखा रहा है यह किसी की भी बोलती बंद कर देने के लिए काफी है। वहीं वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, “इसके पास महान माता-पिता है और इसकी फैमिली ने इसके सपने को पूरा कर दिया फ्यूचर चैंप।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories