शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: पंखे पर कुंडली मारकर बैठे खतरनाक कोबरा को देख...

Animal Viral Video: पंखे पर कुंडली मारकर बैठे खतरनाक कोबरा को देख लोगों की डर से थमी सांस, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: कोबरा सांप के आपने एक से बढ़कर एक Viral Video देखे होंगे। लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि, जैसा वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। ऐसा आज से पहले आपने शायद ही कभी देखा होगा। क्योंकि ये वीडियो ही इतना ज्यादा हैरान कर देने वाला है। जो भी इसे देख रहा है वो यही सोच रहा है कि, आखिर ये इस खतरनाक सांप ने किया तो कैसे किया?

पंखे पर लटके खतरनाक कोबरा का Viral Video

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक पुराने पंखे पर खतरनाक कोबरा सांप लिपटा हुआ है। वो जिस तरह से इस पंखे पर लिपटा हुआ है, वो काफी डरा देने वाला है। अगर गलती से भी ये पंखा कोई चला दे तो इस पंखे की जान भी जा सकती है। इतना ही नहीं अगर ये नीचे गिरता है तो किसी अन्य व्यक्ति को नुकसान भी पहुंचा सकता है।

इंटरनेट पर छा गया Video

इंटरनेट पर जैसे ही लोगों की इस पर नजर पड़ी तो उनकी रुह कांप गई। क्योंकि ये काफी खतरनाक सांप है। इस पंखे पर ये कैसे पहुंचा यूजर्स के दिमाग में ये ही चल रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पंखा हल्का-हल्का चल भी रहा है। जैसे-जैसे ये पंखा हिल रहा है ये सांप अपनी पकड़े और भी मजबूत बना ले रहा है। पंखे पर कुंडली मारकर बैठा ये सांप सभी को काफी हैरान कर रहा है।

इस दिल दहला देने वाली वीडियो को chandrasekaran6102 नाम के इंस्टाग्राम से 7 दिन पहले डाला गया था। लेकिन इस पर अब तक 61 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई सारे कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो ने सभी को काफी हैरान किया हुआ है। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories