मंगलवार, मई 21, 2024
होमViral खबरViral Video:"चोली के पीछे क्या है" गाने पर झन्नाटेदार डांस करती लड़की...

Viral Video:”चोली के पीछे क्या है” गाने पर झन्नाटेदार डांस करती लड़की को देख यूजर्स बोले- गजब

Date:

Related stories

Viral Video: एटा में युवक ने 8 बार की वोटिंग, पूर्व CM अखिलेश यादव ने जारी किया वीडियो; जानिए Rahul Gandhi और ECI का...

Viral Video: भारतीय लोकतंत्र में "एक व्यक्ति, एक वोट" और "एक वोट, एक मूल्य" का सिद्धांत चलता है। ऐसे में अगर कोई व्यक्ति एक बार से ज्यादा वोट करते पाया जाए तो क्या होगा?

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है? यहां रातों-रात लोग स्टार बन जाते हैं। एक ऐसा ही Viral Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बेहद खूबसूरत लड़की बॉलीवुड की धकधक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित के गाने “चोली के पीछे क्या है” पर काफी बेहतरीन डांस कर रही है।

लड़की ने किया “चोली के पीछे क्या है” गाने पर डांस

गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की के एक्सप्रेशन काफी जबरदस्त हैं। जो कि, यूजर्स को तारीफ करने पर मजबूर कर रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स इस लड़की की तुलना माधुरी दीक्षित से कर रहे हैं। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की ऑरेंज कलर का लहंगा पहनकर माधुरी दीक्षित के गाने ” चोली के पीछे क्या है” पर अपनी अदाओं के तीर छोड़ रही है। लड़की जितनी खूबसूरत है उतना ही अच्छा वो डांस भी कर रही है। गाने की वीडियो को किसी गांव में रिकॉर्ड किया गया है।

लड़की की खूबसूरत अदाओं का Viral Video

वीडियो में लड़की के ठुमके काफी बेहतरीन दिख रहे हैं। इन्हें देखकर लोग अपना दिल हार गए हैं। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की के बाल खुले हुए हैं और वह अपने लटके-झटकों से घायल कर रही है। Girl Dance Video को anukriti.mona नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। जिसमें वह सभी लड़की की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो ने यूजर्स का दिल जीत लिया है। ये लड़की अपनी अदाओं से छा गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories