गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: ऑपरेशन थिएटर में गुटखा रगड़ते मरीज को देख यूजर्स बोले...

Viral Video: ऑपरेशन थिएटर में गुटखा रगड़ते मरीज को देख यूजर्स बोले – ‘प्राउड ऑफ कानपुरिया’

Date:

Related stories

Viral Video: लोग अपनी आदत और शौक से मजबूर होकर क्या कुछ नहीं करते हैं? लेकिन जैसा वीडियो Viral Video हो रहा है। ऐसे शौक के बारे में शायद ही आज से पहले कभी देखा हो या फिर सुना हो। ऑपरेशन थिएटर में जब कोई मरीज जाता है तो उसे घबराहट होती है। उसे अपनी जिंदगी की चिंता होती है। लेकिन इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपका पहला ये ही रिएक्शन आएगा कि, शौक बड़ी चीज है।

एक्स पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, ऑपरेशन थिएटर में मरीज के ऑपरेशन की तैयरी चल रही हैं। लेकिन वो सबकुछ छोड़ हाथ से गुटखा रगड़ता हुआ नजर आ रहा है।

ऑपरेशन थिएटर में गुटखा रगड़ते मरीज Viral Video

इस मरीज के आस-पास कुछ डॉक्टर्स भी देखे जा सकते हैं। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो हैरान है और बिना कमेंट किए रह नहीं पा रहा है। हैरानी की बात ये है कि, वो हथेली पर गुटखा डॉक्टर्स के सामने रगड़ रहा है। जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ वैसे ही यूजर्स के काफी मजेदार कमेंट आने लगे। जिसे देख कुछ लोग इसे ‘प्राउड ऑफ कानपुरिया’ बता रहे हैं। ये वीडियो काफी फनी वीडियो है। मरीज ने अपने इस कारनामे से सोशल मीडिया यूजर्स को सोचने के साथ हंसने का एक मौका दिया है।

हैरानी से भरा वीडियो तेजी यूजर्स को कर रहा हैरान

इस हैरत में डाल देने वाली वीडियो को Alpha नाम के एक्स पेज से 19 फरवरी को शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के काफी अच्छे कमेंट भी आ रहे हैं। लोग इसे देखकर वाकई में हैरत में पड़ गए हैं। आखिर कोई मरीज ऐसा भी कर सकता है क्या? यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories