रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: 'सेक्स या एग्स' TMC सांसद Mahua Moitra का क्या है...

Viral Video: ‘सेक्स या एग्स’ TMC सांसद Mahua Moitra का क्या है ‘एनर्जी सोर्स’? जानें विवाद की हकीकत

Date:

Related stories

महुआ मोइत्रा को एक और झटका, बंगला खाली करने का नोटिस जारी

Mahua Moitra:पूर्व टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को एक और...

‘Cash for Query’ मामले में Mahua Moitra पर बड़ी कार्रवाई, रद्द हुई संसद सदस्यता; जानें पूरा प्रकरण

Mahua Moitra: संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर लोकसभा सीट से सांसद महुआ मोइत्रा पर लोकसभा सचिवालय की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई है। लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने एथिक्स कमिटी की रिपोर्ट को संज्ञान में लेकर महुआ मोइत्रा की संसद सदस्यता रद्द कर दिया है।

Viral Video: लोकसभा चुनाव इस साल 7 चरणों में होंगे। पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल यानी की कल है। ऐसे में देश का माहौल काफी गर्माया हुआ है। हर तरफ नेता और उनके बयान छाए हुए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर बंगाल से टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा Mahua Moitra का एक Viral Video काफी सुर्खियों में बना हुआ है। जिसने एक अलग ही विवाद को जन्म दे दिया है।

‘सेक्स या एग्स’ विवाद में क्या बुरी फंसी TMC सांसद Mahua Moitra ?

इंटरनेट पर यूजर्स की काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि, चुनाव प्रचार करने निकली Mahua Moitra से जब रिपोर्टर उनके ‘एनर्जी सोर्स’ के बारे में पूछता है तो वो सेक्स या एग्स जैसा कुछ बोलती हैं। जिसके बाद इंटरनेट पर कुछ लोग सेक्स के नाम से चलाना शुरु कर देते हैं। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ा कि, लोगों की तरफ से काफी विवादित प्रतिक्रियाएं आने लगी। इसके बाद इस मामले के जवाब में इस इंटरव्यूह को लेने वाले Tamal Saha नाम के रिपोर्टर ने स्पष्टीकरण दिया है।

विवाद पर रिपोर्टर का जवाब

Tamal Saha नाम के एक्स अकाउंट पर इस विवाद पर जवाब दिया गया और बताया गया कि, प्रिय श्री @KanchanGupta, विटामिन कैप्सूल समझकर सुबह वियाग्रा लेना बंद कर दें। इस उम्र में वो काम नहीं करते, बल्कि आप सिर्फ उसके बारे में ही सोचते रह जाते हैं। @महुआमोइत्रा अंडे कहा और 5.6” सेना ने खुशी-खुशी इसे सही कर दिया। इसके साथ ही Tamal Saha ने इस वीडियो से छेड़ छाड़ का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि, उन्होंने एग्स यानी की अंडा बोला था ना कि सेक्स।

इससे पहले Kanchan Gupta (Hindu Bengali Refugee) नाम के एक्स अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया था। जिसके कैप्शन में लिखा था। TMC से जुड़े ‘स्वतंत्र’ रिपोर्टर तमल साहा से बातचीत @Tamal0401 और कृष्णानगर से टीएमसी उम्मीदवार महुआ मोइत्रा @महुआ मोइत्रा एगिये बंगला।

महुआ मोइत्रा पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर से लड़ रहीं चुनाव

ऐसे में इस वीडियो में क्या सच्चाई है। इसकी पुष्टि डीएनपी इंडिया हिन्दी नहीं करता है। ये खबर सोशल मीडिया पर उपजे विवाद के आधार और एक्स पर पोस्ट किए गए कैप्शन और उनके जवाब के आधार पर बनाई गई हैं। वीडियो में महुआ मोइत्रा ने सेक्स या एग्स क्या बोला है। हम इसकी भी पुष्टि नहीं करते हैं।

आपको बता दें, महुआ मोइत्रा पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर क्षेत्र से TMC के टिकट पर चुनाल लड़ रही हैं। ऐसे में वह चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories