शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: Shocking! हनीमून के सवाल पर फूटा मशहूर पाकिस्तानी सिंगर का...

Viral Video: Shocking! हनीमून के सवाल पर फूटा मशहूर पाकिस्तानी सिंगर का गुस्सा, live शो में जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तानी लोगों की अजीबो-गरीब हरकतों के Viral Video काफी चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। जिन पर यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक बार फिर से पाकिस्तान से एक हैरान कर देने वाली वीडियो सामने आयी है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से मशहूर पाकिस्तानी गायिका शाज़िया मंज़ूर ने एक निजी चैनल के कार्यक्रम में तीखी बहस के दौरान अपने ही सहयोगी को जमकर थप्पड़ कस दिया।

हनीमून के सवाल पर फूटा मशहूर पाकिस्तानी शाज़िया मंज़ूर का गुस्सा

दरअसल, शेरी नन्हा ने शाज़िया से पूछा था, “शाज़िया, मैं तुम्हें हमारी शादी के बाद सीधे हनीमून के लिए मोंटे कार्लो ले जाऊंगा। क्या आप मुझे बताएंगी आप किस क्लास में यात्रा करना चाहेंगी?” नन्हा का ये मजाक शाजिया मंजूर को इतना ज्यादा नामंजूर लगा कि, वो गुस्से में आ गई और बुरी तरह से डांटने लगीं। उन्होंने कहा कि, पिछली बार भी तुमने ऐसा ही मजाक किया था। लेकिन उस दौरान मैंने इंग्नोर किया। अब में सीरियस हूं। इसके साथ ही महिला सिंगर ने कहा कि, क्या आप महिलाओं से इसी तरह बात करते हैं? आप ‘हनीमून’ कह रहे हैं।

Viral Video पर लोगों की आ रही प्रतिक्रियाएं

विवाद को बढ़ता देख कार्यक्रम के मेजबान हैदर के हस्तक्षेप करने की कोशिश करत हैं। लेकिन महिला सिंगर काफी गुस्से में होती है। इस दौरान महिला ने नन्हा को जमकर पीटा भी। जिसकी वजह से ये वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा। इसके बाद गायिका शाज़िया मंज़ूर स्टूडियो से बाहर चली गई और शो में वापस ना लौटने की बात कही। जिसके बाद ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया।

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इसे स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है। DNP इंडिया इसकी पुष्टी नहीं करता है। वहीं कुछ लोग वीडियो देख मजाक उड़ा रहे हैं। आपको बता दे, शाज़िया मंज़ूर पाकिस्तान की एक प्रसिद्ध गायिका हैं। उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। उनकी आवाज लोगों को काफी पसंद आती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories