शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरViral Video: कैमरे में पहली बार कैद हुआ मोबाइल चोर का कारनामा,...

Viral Video: कैमरे में पहली बार कैद हुआ मोबाइल चोर का कारनामा, वीडियो देख ट्रेन की विंडो सीट से कर लोगे तौबा

Date:

Related stories

Viral Video: Congress MP इमरान मसूद ने कांवड़ियों में फल बांटकर भाईचारे की नींव को दी मजबूती; सोशल मीडिया पर जमकर हुई सराहना

Viral Video: पवित्र सावन माह की शुरुआत 22 जुलाई से ही हो चुकी है। यही वजह है कि देश के विभिन्न हिस्सों में कांवड़ यात्रा में शामिल होकर भगवान भोलेनाथ के भक्त शिवालयों की ओर अग्रसर हो रहे हैं और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक व दर्शन-पूजन कर रहे हैं।

बंग्लादेश में तनाव के बीच भारतीय सीमा पर अवैध घुसपैठ! क्या बांग्लादेशी ब्लॉगर का ये वीडियो सुरक्षा मानकों पर उठा रहा सवाल?

Viral Video: बंग्लादेश में बीते दिनों सरकारी नौकरी में वॉर हीरो के वंशजों को मिलने वाले आरक्षण को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन देखने को मिला था। आरक्षण के खिलाफ चल रहा ये विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक हो गया कि देखते ही देखते ही 100 से ज्यादा प्रदर्शनकारी हिंसा की आग में जलकर खाक हो गए।

Viral Video: कांवड़ यात्रा खंडित होने का आरोप! मेरठ में आक्रोशित कांवड़ियों ने कार चालक की कर दी धुनाई, देखें वीडियो

Viral Video: सावन का पवित्र महीना 22 जुलाई से ही शुरू हो गया है। ऐसे में देश के विभिन्न हिस्सों से भगवान भोलेनाथ के भक्त कांवड़ यात्रा में हिस्सा लेकर विभिन्न शिवालयों की ओर जलाभिषेक करने के लिए अग्रसर हो रहे हैं।

Uttarakhand Viral Video: यमुनोत्री धाम में उफान पर यमुना नदी! पानी के सैलाब से क्षतिग्रस्त हुए भवन; देखें खौफनाक वीडियो

Uttarakhand Viral Video: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भीषण बारिश का दौर जारी है। यही वजह है कि देवभूमि के विभिन्न हिस्सों से नदियों के उफान पर होने की सूचना मिल रही है।

Viral Video: हम सभी जब भी सार्वजनिक वाहनों में ट्रैवल करते हैं तो वहां पर साफ-साफ लिखा रहता है कि चोरों से सावधान रहें. चोरों के द्वारा फोन छीन कर ले जाना या फोन चुपके से निकाल लेना एक बेहद बेहद सामान्य सी घटना है. जिसका शिकार अक्सर लोग होते रहते हैं.

लेकिन क्या कभी आपने यह देखा है कि, चोरी करने वाले लोग किस तरह से देखते-देखते सरेआम फोन को ले उड़ते हैं या फिर आपका कीमती सामान आपकी आंखों के सामने से चुरा लेते हैं. ऐसा बहुत कम होता है लेकिन एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें यह रिकॉर्ड हो गया कि चोर चोरी करने से पहले किस तरह की हरकतें करता है और वह अपने शिकार तक कैसे पहुंचता है ?.

चलती ट्रेन से फोन की चोरी

दरअसल , इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, चोर चलती हुई ट्रेन के पास जाता है और मौका देखते ही यात्री के हाथ से फोन छीन लेता है. वहां पर मौजूद लोग चाह कर भी इस लड़के को नहीं रोक पाते हैं.

इतना ही नहीं यह फोन लेकर यात्री की आंखों के सामने से रफूचक्कर भी हो जाता है. यह पूरी की पूरी घटना कैमरे में कैद हो जाती है. जिस रफ्तार से यह फोन चुरा रहा है उसे देखने वाले हैरान है. इसके साथ-साथ जो इस घटना को कैमरे में कैद कर रहा है वह उसको लेकर भी सवाल खड़े कर रहे हैं कि, आखिर यह कैमरामैन चोर को रोकने की वजह उसका वीडियो क्यों बना रहा है?

Viral Video देख आ जाएगा खौफ

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं. लोग प्रतिक्रिया देते हुए बोल रहे हैं कि यह कैमरामैन क्यों चोर को नहीं रोक रहा है तो वहीं ,कुछ लोग सावधान रहने के लिए भी चेतावनी दे रहे हैं. जिस तरह से सरे आम यह लड़का फोन ले उड़ा है ,उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोरों के कितने इरादे बुलंद हो चुके हैं. जिस तरह से दिनदहाड़े यह फोन लेकर निकला है .वो किसी को भी खौफ में डाल सकता है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories