सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरViral Video: छटपटाती रही मां और मासूम को नोंचते रहे कुत्ते, दिल्ली...

Viral Video: छटपटाती रही मां और मासूम को नोंचते रहे कुत्ते, दिल्ली का दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: चुनावी प्रचार के दौरान गुस्से से लाल हुए डिप्टी सीएम! समर्थक को जड़ा जोरदार तमाचा; देखें वीडियो

Viral Video: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जारी है। इस क्रम में सभी पार्टियों के नेता लगातार रोडशो कर रहे हैं और साथ ही जनसभा को भी संबोधित करने का काम कर रहे हैं।

Viral Video: पिछले कुछ दिनों से देश के अलग-अलग हिस्सों से कुत्तों के हमलों के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन हमलों में कुछ लोगों की जान चली गई है तो कुछ लोग गंभीर रुप से घायल गए हैं। देश की राजधानी दिल्ली से कुत्तों के द्वारा इंसानों पर हमलों के Viral Video अब आम हो चुके हैं। जिन्हें देखकर घर से निकला मुश्किल हो गया है। एक ऐसा ही वीडियो ईस्ट दिल्ली से आया है। जिसे देखकर आपकी रुह कांप जाएगी और आप सोच में पड़ जाएंगे कि, जिन कुत्तों को घर-घर में आराम से पाला जाता है वो एक दम से इतने खंखूार कैसे बन गए?

कुत्ते ने मासूम बच्चे को बनाया शिकार Viral Video

ये डरा देने वाला वीडियो पूर्वी दिल्ली के विश्वास नगर इलाके का बताया जा रहा है। जिसमें देखा जा सकता हैं कि, एक मां अपने बच्चे को गोद में लेकर जा रही है। वहां से एक महिला अपने कुत्ते को घूमाने के लिए निकल रही है। इस दौरान ये जर्मन शेफर्ड कुत्ता उस महिला के बच्चे पर हमला बोल देता है, वो उसकी गोद में ही उसे दांत से काटने के लिए झपटा है। इस दौरान मां अपने बच्चे को बचाने की पूरी कोशिश करते हुए सड़क पर गिर जाती है, लेकिन कुत्ता उसके बाद भी उसके बच्चे को नहीं छोड़ता है। इस खतरनाक हमले को देखकर वहां से गुजर रहे लोग इसका बीच बचाव करने की कोशिश करते हैं, तभी गली के अन्य कुत्ते आकर उस बच्चे पर हमला कर देते हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बहुत ही मुश्किल से वहां पर मौजूद लोग उस महिलाऔर उसके बच्चे को बचाते हैं। जिसका वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो जाता है।

हमले का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

Abhishek Tiwari नाम के शख्स ने इस वीडियो को एक्स पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने घटना की जानकारी देते हुए लिखा कि, ‘पूर्वी दिल्ली के विश्वास नगर इलाके में मंगलवार को दो वर्ष के बच्चे को कुत्ते ने काट लिया। यह तब हुआ जब एक महिला अपने कुत्ते को गली में टहला रही थी, तभी कुत्ता बच्चे पर झपट्ट गया।’
अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories