Home Viral खबर Viral Video: देसी गर्ल गाने पर ठुमके लगाती इस खूबसूरत लड़की ने...

Viral Video: देसी गर्ल गाने पर ठुमके लगाती इस खूबसूरत लड़की ने प्रियंका चोपड़ा को भी किया फेल, वीडियो वायरल

Viral Video: इंस्टाग्राम पर देसी गर्ल गाने पर झन्नाटेदार डांस करती खूबसूरत लड़की के डांस ने यूजर्स का दिल जीत लिया है। वीडियो से नहीं हटेगी नजर

0
43
girl dance
girl dance

Viral Video: ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा और उनका फेमस गाना ‘देसी गर्ल’ भला कोई कैसे भूल सकता है? इस गाने पर डांस करती प्रियंका चोपड़ा ने सभी का दिल जीत लिया था। यही वजह है कि, उनका नाम ही देसी गर्ल पड़ गया। इस गाने का म्यूजिक जितना बेहतरीन है, उससे ज्यादा इसके लिरिक्स दिल को छू लेने वाले हैं। इस गाने पर यूं तो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटॉफर्म पर डांस करती लड़कियों के कई सारी वीडियो वायरल होते रहे हैं। लेकिन ये थोड़ा सा अलग वीडियो है। इस वीडियो को देखने के बाद आप बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भी भूल जाएंगे।

देसी गर्ल गाने पर खूबसूरत लड़की ने किया जबरदस्त डांस

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक लड़की देसी गर्ल गाने पर डांस कर रही है। लड़की के साथ अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं लेकिन जिस तरह से ये खूबसूरत लड़की अपने ठुमके और अदाएं दिखा रही है, उससे नजरे हटाना थोड़ा मुश्किल हो गया है। लड़की की मटकी हुई कमर हर किसी को तारीफ करने पर मजबूर कर रही है।

वीडियो से नहीं हटेगी नजर

इस प्यारे से वीडियो को who.mahima नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के शानदाक कमेंट भी आ रहे हैं। लोग इस लड़की की खूबसूरती और उसकी अदाओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ये डांस वीडियो वाकई में दिल को जीत लेने वाला है। लड़की जितनी सुंदर है उतना ही सुंदर वो डांस भी कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।