रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: कैटरीना के आइटम सॉन्ग पर इस लड़की ने मचाई 'आफत',...

Viral Video: कैटरीना के आइटम सॉन्ग पर इस लड़की ने मचाई ‘आफत’, हर मूव्स पर थिरकने को मजबूर हुए यूजर्स

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग उसमें इस कदर खो गए हैं कि नोरा फतेही और कैटरीना कैफ को भी भूल बैठे हैं। जी हां, इस वीडियो में एक लड़की अपनी अदाएं दिखाकर लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आई। को-आर्ड गरारा सेट में जिस तरह वह अपनी ताबड़तोड़ अदाएं लोगों को दिखा रही है यह किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है। यह वीडियो फिलहाल काफी ट्रेंड में है और लोग इसे देखकर कमेंट किए बिना नहीं रुक रहे हैं। वीडियो पर लोग खूब लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं।

लड़की ने मचा दी खलबली

लड़की की वायरल रील्स को देखना लोगों के बीच किस कदर ट्रेंड में है इसमें कोई दो राय नहीं है। ऐसे में इस हसीना ने लोगों को खूब इंप्रेस किया। जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें लड़की कैटरीना कैफ के गाने ‘शीला की जवानी’ पर ताबड़तोड़ ठुमके लगाकर लोगों को इंप्रेस करती हुई नजर आई। आइटम सॉन्ग के मामले में इस गाने का कोई जवाब नहीं है और इसमें कैटरीना कैफ की दिलकश अदाएं और शानदार मूव्स भला कैसे कोई भूल सकता है। वहीं उसे कॉपी कर रही इस लड़की ने भी खलबली मचा दी है।

क्यों है वीडियो चर्चा में

‘शीला की जवानी’ गाने पर यह लड़की पहले पीछे मुड़कर डांस कर रही होती है। इस दौरान वह येलो ब्रॉलेट टॉप और गरारा में दिखाई दे रही है। वहीं पहले बैक पोज देकर लोगों को बेचैन कर यह लड़की जब आगे मुड़ती है तो लोगों की निगाहें अटक जाती है। खूबसूरती से लेकर डांस मूव्स तक में इस लड़की का कोई जवाब नहीं है।

मिल रहे खूब लाइक्स

यही वजह है कि इस वीडियो पर अब तक 21000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और तमाम प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहे हैं। रिंकी सरधना इंस्टाग्राम से इस वीडियो को जारी किया गया है जिसके बायो में उन्होंने खुद को डांसर कहा है। इस अकाउंट पर और भी धमाकेदार वीडियो को आप इंजॉय कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें