रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: एक ऑटो राइड के लिए उबर ने सवारी को भेजा...

Viral Video: एक ऑटो राइड के लिए उबर ने सवारी को भेजा इतने करोड़ का बिल, देख फटी रह गई सबकी आंखें

Date:

Related stories

Viral Video: आजकल उबर से यात्रा करना काफी आम बात है। हम मनपसंद गाड़ी से यात्रा का लुत्फ उठाते हैं और बदले में बिल का भुगतान करते हैं। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि किसी यात्रा के लिए जब करोड़ का बिल आ जाए तो क्या होगा। यह बात सच है कि विदेश जाने में लाखों में खर्च होते हैं लेकिन कभी आपने सोचा है कि उबर से यात्रा करने पर अगर करोड़ का बिल आ जाए तो निश्चित तौर पर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। कुछ ऐसा ही हुआ नोएडा में एक उबर ग्राहक के साथ जिसके पास नियमित यात्रा के बाद करोड़ का बिल आया। यह खबर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और वीडियो आग की तरह वायरल हो रही है।

यह है पूरा मामला

हम बात कर रहे हैं दीपक तेनगुरिया की जो उबर के नियमित ग्राहक हैं। ऐसा नहीं है कि उन्होंने पहली बार उबर की सवारी की है। उन्होंने उबर इंडिया अप के जरिए एक ऑटो की सवारी की बुकिंग की जिसके लिए सिर्फ 62 रुपए लगे थे। लेकिन जब उनकी यात्रा खत्म हुई तो उन्हें 7 करोड़ 66 लाख का बिल मिला।

वीडियो है मजेदार

इस वीडियो को @ktakshish एक्स चैनल से शेयर किया गया जिसके कैप्शन में लिखा, “सुबह-सुबह उबर इंडिया ने दीपक तेनगुरिया को इतना अमीर बना दिया कि उबर की फ्रेंचाइजी लेने की सोच रहा है अगला। अभी ट्रिप कैंसिल भी नहीं हुई है 62 रुपए में ऑटो बुक करके तुरंत बने करोड़पति कर्जदार।”

इतने करोड़ का मिला बिल

इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि दीपक का एक दोस्त उनसे पूछता है कि तुम्हारा बिल कितना है दिखाओ इस पर दीपक जवाब देते हैं कि 7 करोड़ 66 लाख 83 हजार 762 रुपए। इतना ही नहीं दीपक इस वीडियो में मजाक में यह भी कहते हैं कि इतने जीरो तो मैंने गिने भी नहीं है जिंदगी।

उबर इंडिया ने मांगी माफी

जब यह खबर सोशल मीडिया पर हलचल मचाने लगी तब उबर इंडिया ने माफी मांगी है। उन्होंने लिखा परेशानी के बारे में सुनकर दुख हुआ जब तक हम आपके लिए इस मुद्दे पर विचार कर रहे हैं। कृपया हमें कुछ समय दे हम अपडेट के साथ आपके पास वापस आएंगे। वहीं इस खबर को सुनने के बाद लोग हैरान रह गए हैं और निश्चित तौर पर सवारी करने से पहले अब यात्री कई दफा सोचेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories