शनिवार, मई 18, 2024
होमविडियोViral Video: उफ्फ! दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर चलती बाइक पे यूं रोमांस करते...

Viral Video: उफ्फ! दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर चलती बाइक पे यूं रोमांस करते कैमरे में कैद हुआ कपल, वीडियो देख झेंप जाएंगे

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं। वीडियो में कभी दिल्ली मेट्रो का जिक्र होता है तो कभी सड़कों पर संचालित हो रहे वाहनों का। इसी क्रम में पति-पत्नी का बाइक पर रोमांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली लखनऊ हाइवे का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बाइक चला रहा है जबकि आगे पति को गले गलाए उसकी पत्नी बैठी हुई है। इस क्रम में स्थानिय प्रशासन ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते जांच कर कार्रवाई करने के आदेश भी दिए हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी हाल में हुई थी और ये मुरादाबाद के रहने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बाइक पर रोमांस करते हुए कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। हर्ष त्यागी नामक ‘X’ हैंडल यूजर ने इस क्रम में वीडियो को शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि चलती बाइक पर कपल रोमांस कर रहा है। युवक बाइक चलाता नजर आ रहा है जबकि आगे पति को गले गलाए उसकी पत्नी बैठी है। अन्य कई हैंडलों से पोस्ट किए गए इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

वीडियो के संदर्भ में दावा

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के संदर्भ मे कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। खबरों की माने तो ये वीडियो दिल्ली लखनऊ हाइवे का है। इस वीडियो में दिख रहे कपल को लेकर दावा है कि इनकी शादी बीते कुछ दिन पहले ही हुई है। ये दोनों मुरादाबाद के बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों दिल्ली से लौट रहे थे और हापुड़ से मुरादाबाद की ओर जा रहे थे।

प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

प्रशासन ने इस वायरल वीडियो के संदर्भ में संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। प्रशासन का कहना है कि इस वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वहीं प्रशासन ने ये भी कहा है कि इस मामले में बाइक का चालान भी किया गया है और मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन की सख्त हिदायत है कि कानून के साथ इस तरह की खिलवाड़ करने वाले किसी भी सख्श को बख्शा नहीं जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें