बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: यूपी पुलिस का अद्भुत कमाल! चलती गाड़ी से उतर कर...

Viral Video: यूपी पुलिस का अद्भुत कमाल! चलती गाड़ी से उतर कर तमंचाधारी युवक को उठाया; मामला कर रहा ट्रेंड

Date:

Related stories

Viral Video: कलयुगी बेटा! अलीगढ़ में क्रूर युवक की करतूत, अपनी ही मां को कर दिया आग के हवाले; दहला देने वाला वीडियो वायरल

Viral Video: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के मुताबिक अलीगढ़ के खैर थाना पुलिस स्टेशन में एक युवक ने अपनी ही मां को आग के हवाले कर दिया।

Viral Video: सोशल मीडिया कनेक्टिविटी का एक ऐसा माध्यम है जहां देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से जुड़े मामले बेहद तेजी से प्रसारित होते हैं। इनमें कुछ कंटेंट (वीडियो या लिखित) ऐसे होते हैं जिनको लेकर खबरें भी बन जाती हैं। यूपी पुलिस से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो आज सोशल मीडिया पर जम कर ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि यूपी पुलिस के कुछ जवान बीच सड़क पर गाड़ी से उतर जाते हैं। इसके बाद पुलिस के जवान सड़क पर चल रहे एक युवक को पकड़ लेते हैं और उसकी जेब से तमंचा निकालते हैं। यूपी पुलिस की ओर से इसे एक उपलब्धि के तौर पर पेश किया गया है तो वहीं सोशल मीडिया पर ये मामला ट्रोलिंग से भी जुड़ गया।

गाड़ी से उतर कर तमंचाधारी युवक को उठाया

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश पुलिस बेहद तेजी से ट्रेंड कर रहा है। दरअसल यूपी पुलिस की ओर से एक वीडियो जारी किया गया जिसमें पुलिस के कुछ जवान एक तमंचाधारी युवक को बीच सड़क पर पकड़ लेते हैं। इस वीडियो को गौरव श्यामा पांडे नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया है जिसे 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के कुछ जवान बेहद आसानी से सड़क के बीचो-बीच जाकर युवक को पकड़ लेते हैं। इसके बाद युवक की जेब से एक तमंचा भी बरामद करते हैं और उसे गिरफ्त में लेते हैं। दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (BNS) के तहत वीडियो एविडेंस पेश करने के लिए ये कदम उठाया है। इस वायरल वीडियो को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स की ओर से खूब प्रतिक्रिया सामने आई है। इस वीडियो को लेकर यूजर्स दो धड़ो में बंटे हैं। कोई इसे प्रशासनिक कार्रवाई का हिस्सा बता रहा है तो कोई इस वीडियो को लेकर यूपी पुलिस की आलोचना कर रहा है। यूजर्स का कहना है कि पुलिस द्वारा ये वीडियो लोकप्रियता हासिल करने व पीआर मैनेजमेंट के लिए अपलोड किया गया है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories