शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: दिल्ली मेट्रो में भगवान राम का नाम जपते लड़के का...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में भगवान राम का नाम जपते लड़के का वीडियो वायरल, यूजर्स बोले-‘सुकून’

Date:

Related stories

Viral Video: दिल्ली मेट्रो के आपने कई सारे वीडियो को वायरल होते हुए देखा होगा। जिन पर लोगों के काफी मजेदार रिएक्शन भी आते हैं। दिल्ली मेट्रो में अक्सर लड़ाई और कपल के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसकी वजह से ये खबरों में छाई रहती है। हर बार एक ही तरह की वीडियो देखने वाले यूजर्स के लिए दिल्ली मेट्रो का एक नया और खास वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो के देखकर लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो का वीडियो वारल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक लड़का मेट्रो में भगवान राम का गाना गा रहा है। उसकी आवाज इतनी सुरीली और अच्छी है कि, यूजर्स इसे सुकून बता रहे हैं। कुछ लोग बोल रहे हैं कि, पहली बार दिल्ली मेट्रो का कोई अच्छा वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियों में आप देख सकते हैं कि, मेट्रो के गेट पर एक लड़का खड़ा है और भगवान राम के नाम का जप रहा है। उसकी आवाज इतनी अच्छी है कि, लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। लड़के की आवाज को सुनकर वहीं पर मौजूद लोगों ने फोन निकाल लिया है और उसे रिकॉर्ड कर रहे हैं।

भगवान राम का जाप करता लड़का छा गया

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़का भगवान राम के जाप में खोया हुआ है और अपनी मस्ती में लीन होकर गाना गा रहा है। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफ़र्म एक्स पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को Senapati Bhakt नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक हजारों लोगों के रिएक्शन आ चुके हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories