मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमViral खबरViral Video: सीट के लिए एक-दूसरे पर जूते बरसाती महिलाओं का वीडियो...

Viral Video: सीट के लिए एक-दूसरे पर जूते बरसाती महिलाओं का वीडियो वायरल, देख नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: मेट्रो हो या फिर कोई अन्य ट्रेन इनके वीडियो इन दिनों काफी वायरल होते रहते हैं। ये वीडियो कभी रोमांस के होते हैं तो कभी लड़ाई के होते हैं। जिन्हें देखकर समझ ही नहीं आता है कि, लोग यात्रा पर निकले हैं या फिर लड़ाई पर। एक ऐसा ही लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, दो महिलाएं विंडो सीट के लिए एक-दूसरे पर जमकर जूतों की बारिश कर रही हैं।

जूतों से लड़ती महिलाओं का Viral Video

ये वीडियो बेंगलुरू की एक ट्रेन का बताया जा रहा है। इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, ट्रेन लोगों की भीड़ से भरी हुई है। इस दौरान दो महिलाओं के बीच फाइट शुरु हो जाती है। जिसके बाद ये महिलाएं इतना ज्यादा गुस्से में आ जाती है कि, अपने जूते निकालकर एक दूसरे पर टूट पड़ती है।

इस दौरान लोग इनकी लड़की की वीडियो तो बना रहे हैं लेकिन कोई इस लड़ाई को रोक नहीं रहा है। महिलाएं बिना कोई चिंता किए एक दूसरे को काफी जूते से मार रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की तरफ से अलग-अलग प्रतिक्रिया आने लगी है।

वीडियो पर यूजर्स ले रहे मजे

इस Viral Video को Rakesh Prakash नाम के एक्स यूजर्स ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उसने लिखा, ‘ बेंगलुरु में बस में महिलाओं ने एक-दूसरे को मारी चप्पल! बीएमटीसी की चलती बस में खिड़की का शीशा खिसकने को लेकर दो महिला यात्रियों के बीच हुई बहस ने तब गंभीर रूप ले लिया, जब उन्होंने एक-दूसरे को जूतों से मारना शुरू कर दिया।’ इस वीडियो पर लोग बोल रहे हैं कि, जब महिलाओं को कोई मर्द लड़ने को नहीं मिलता है तो वो एक दूसरे से ही लड़ाई करने लग जाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories