बुधवार, मई 8, 2024
होमविडियोViral Video: ट्रक में जा घुसा स्कूली बच्चों से भरा ऑटो, टक्कर...

Viral Video: ट्रक में जा घुसा स्कूली बच्चों से भरा ऑटो, टक्कर देख लोगों की कांपी रुह, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: ऑटो में लग्जरी कार का मजा! देसी जुगाड़ लगाकर बनाया सनरूफ; वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Viral Video: वर्तमान समय में सोशल मीडिया जुड़ाव का वो माध्यम हैं जो देश-विदेश में रहने वाले लोगों को जोड़ कर रखती है। लोग सोशल मीडिया की मदद से एक-दूसरे से जुड़ी खबर लेते रहते हैं।

Viral Video: देश के दक्षिणी राज्य आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। वीडियो में तेज रफ्तार का कहर देखा जा सकता है जिसकी चपेट में आने से स्कूली बच्चों से भरा ऑटोरिक्शा एक ट्रक से जा टकराता है। ट्रक और ऑटोरिक्शा के बीच हुई टक्कर इतनी विभत्स थी कि ऑटोरिक्शा वहीं पलट गया। खबरों की मानें तो इस घटना की चपेट में आने से 4 स्कूली बच्चे घायल हुए हैं जिनका इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है। स्थानिय प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लेकर ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच चल रही है।

वायरल हुआ वीडियो

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा देखने को मिला। इस सड़क हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देख लोगों की रुह कांप जा रही है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने भी इस संबंध में वीडियो जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार ऑटो सड़क पार करते वक्त ट्रक में जा घुसता है। ऑटो में 8 स्कूली बच्चे भरे दिख रहे हैं और हादसा होते ही वो सड़क पर बिखरे नजर आ रहे हैं। स्थानिय लोगों द्वारा आनन-फानन में हादसे की चपेट में आए बच्चों को ऑटो से निकाला जा रहा है और सड़क पर पलटी ऑटो को सीधा किया जा रहा है।

प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

विशाखापट्टनम में हुए इस भीषण सड़क हादसे का संज्ञान स्थानिय प्रशासन ने भी लिया है। डीसीपी श्रीनिवास रॉव ने इस संबंध में बयान जारी कर कहा है कि हादसे में 4 बच्चे घायल हुए हैं। इन सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से 3 की हालत खतरे से बाहर है जबकि एक बच्चे को गंभीर चोट आई है और उसका इलाज जारी है। प्रशासन की ओर से ये भी जानकारी दी गई है कि ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। डीसीपी ने इसके साथ ही बच्चों के अभिवावकों से अपील की है कि वे अपने बच्चों को भीड़ वाली ऑटो से स्कूल ना भेजें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories