शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: Dhirendra Shastri ने अक्षरा सिंह के लिए ये क्या कह...

Viral Video: Dhirendra Shastri ने अक्षरा सिंह के लिए ये क्या कह दिया? देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: बागेश्वर बाबा (Bageshwar Baba) का दिव्य दरबार देशभर के विभिन्न राज्यों और शहरों में लगता रहता है। जिनमें भक्तों की खूब भीड़ देखने को मिलती है। बागेश्वर बाबा यानि की पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का दरबार इन दिनों यूपी के गोरखपुर में लगा हुआ है। जहां पर उनका आशीर्वाद लेने आम और खास सभी पहुंच रहे हैं। इस दौरान उनके दिव्य दरबार में भारी भीड़ देखने को मिल रही है। इस बीच उनके दरबार में भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह Akshara Singh भी पहुंची और बाबा का आशीर्वाद लिया। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है।

बागेश्वर बाबा (Bageshwar Baba) का वीडियो Akshara Singh ने किया शेयर

इस दौरान बागेश्वर बाबा ने अक्षरा सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि, भोजपुरी में बहुत अच्छा अभिनय करने वाली अक्षरा सिंह भी आज दरबार में भजन गाने आयी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, एक्ट्रेस पर बागेश्वर धाम की कृपा है।पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का अब ये वीडियो अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘गुरुजी आपके जैसे महान शख़्सियत के मुख से मेरे नाम का उच्चारण सुनने से ही जीवन सफल हो गया ईश्वर की अनुभूति प्राप्त हो गई ‘।

Bageshwar Baba को सुनकर मंत्रमुग्ध हुई Akshara Singh

अक्षरा सिंह का ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, वो काफी खुश और प्रसन्न नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह के फैंस उनके इस पोस्ट पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories