बुधवार, मई 1, 2024
होमViral खबरViral Video: दिल्ली की महिलाओं को क्या हो गया? मेट्रो के बाद...

Viral Video: दिल्ली की महिलाओं को क्या हो गया? मेट्रो के बाद अब बस में ब्रा-पेंटी पहनकर पहुंची लड़की, वीडियो हो रहा वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में कुछ दिनों पहले एक बिकनी गर्ल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था कि, आखिर सार्वजनिक मेट्रो में कोई बिकनी पहनकर कैसे चढ़ सकता है। ये मामला अभी लोगों के दिमाग से निकला भी नहीं था कि। दिल्ली की DTC बस का एक Viral Video काफी चर्चाओं में आ गया है। इस वीडियो में एक महिला बस में बिकनी पहनकर पहुंच गई। जिसको देख लोगों के होश उड़ गए और ये वीडियो वायरल हो गया।

दिल्ली बस में बिकनी पहनकर चढ़ी महिला

इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे अश्लील बता रहे हैं। वहीं, कुछ लोग बोल रहे हैं कि, दिल्ली वालों को ये क्या हो गया है? इस वीडियो को Deepika Narayan Bhardwaj नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है ये क्या है? इस वीडियो को 17 अप्रैल को शेयर किया है। जिस पर अभी तक 9 लाख से ज्यादा लोगों के व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि, एक महिला ब्रा-पेंटी पहनकर जैसे ही बस में चढ़ती है वैसे ही वहां पर मौजूद महिला पीछे हट जाती है और लड़का अपनी सीट छोड़ देता है।

Viral Video देख यूजर्स के उड़े होश

लड़की को इस हाल में देख बस के लोग हैरान हो जाते हैं। उनकी प्रतिक्रियाएं इस वीडियो में साफ तौर पर देखी जा सकती हैं। वीडियो देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स का सिर चकरा गया है। एक यूजर कमेंट करते हुए बोल रहा है कि, कंडक्टर खौफ में आ गया होगा। वहीं, कुछ लोग फेमिनिज्म के नाम पर कुछ भी बोलते हुए कमेंट कर रहे हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories