शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरViral Video: ये कैसी होली? मना करने के बाद भी मुस्लिम महिलाओं...

Viral Video: ये कैसी होली? मना करने के बाद भी मुस्लिम महिलाओं पर रंग रगड़ता रहा ‘होलियारों का झुंड’, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: 25 मार्च को पूरे देश में रंगों का त्योहार होली मनाई जाएगी। लेकिन इसकी धूम अभी से ही देखने को मिलने लगी है। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर यूपी के बिजनौर का एक Viral Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों का काफी अलग-अलग रिएक्शन आ रहा है।

Viral Video में जबरन होली का रंग लगाते युवक हुए वायरल

इस वीडियो को Piyush Rai नाम के एक्स पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि, “यूपी के बिजनौर में सड़क पर होली खेल रहे लोगों द्वारा मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों के एक परिवार को परेशान करने का एक कथित वीडियो सामने आया है। परिवार के लोगों के द्वारा जबरदस्ती रंग लगाने और उन पर पानी डालने पर आपत्ति जताते देखा जा सकता है।”

इंटरनेट यूजर्स की आ रही प्रतिक्रिया

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर जा रहे हैं। जिसमें एक युवक बाइक चला रहा है उसके साथ दो महिलाएं बैठी हुई हैं। होली खेल रहा झुंड इनके मना करने के बाद भी रंग लगा रहा और पानी डाल रहा है। इतना ही नहीं पीछे बैठी महिला के चेहरे पर बार-बार मना करने पर भी रंग लगा रहे हैं। इसके साथ ही धार्मिक नारे-बाजी भी कर रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग बोल रहे हैं बुरा ना मानों होली है तो वहीं, कुछ लोग रहे हैं इस तरह जबरन रंग नहीं लगाना चाहिए। इसके साथ ही यूजर्स पुलिस कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories