गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: दीवार में अनारकली बनाकर बिल्ली को किसने चुनवाया? देखें...

Animal Viral Video: दीवार में अनारकली बनाकर बिल्ली को किसने चुनवाया? देखें रेस्क्यू का सांस थामने वाला वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: ऑटो में लग्जरी कार का मजा! देसी जुगाड़ लगाकर बनाया सनरूफ; वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Viral Video: वर्तमान समय में सोशल मीडिया जुड़ाव का वो माध्यम हैं जो देश-विदेश में रहने वाले लोगों को जोड़ कर रखती है। लोग सोशल मीडिया की मदद से एक-दूसरे से जुड़ी खबर लेते रहते हैं।

Viral Video: बिल्ली जितनी खूबसूरत होती है, उतना ही अच्छी उसकी हरकतें भी होती हैं। यही वजह है कि, इसे अकसर लोग घरों में पालते हैं। कुत्ते के बाद घरों में सबसे ज्यादा बिल्ली पाली जाती है। बिल्लियों के वैसे तो आपने कई हैरअंगेज Viral Video देखे होंगे। लेकिन ये वीडियो थोड़ा सा अलग है। क्योंकि इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो अपनी दिल थाम ले रहा है।

बिल्ली दीवार के अंदर फंसी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक Animal Viral Video हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक शख्स बड़ी ही मशक्कत के साथ दीवार तोड़कर बिल्ली को बाहर निकाल रहा है। इस बिल्ली को किसी ने दीवार चुनवाते हुए अंदर ही बंद कर दिया। उसके बाद इसका रेस्क्यू किया जा रहा है। अब इस बिल्ली को अनारकली बनाकर किसने दीवार में चुनवाया ये तो पता नहीं लेकिन इसके बाहर निकालने का ये वीडियो इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

हैरअंगेज तरीके से निकाला बाहर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस बिल्ली को ये शख्स बाहर निकाल रहा है। इस हैरान कर देने वाली वीडियो को New York Post नाम के एक्स पेज से शेयर की गई है। जिसके कैप्शन में लिखा है , “चौंकाने वाले वीडियो में बेचैन बिल्ली मालिक को पता चलता है कि उसका पालतू जानवर अपार्टमेंट की ड्राईवॉल के पीछे फंसा हुआ है।”

Viral Video पर आ चुके हैं हजारों व्यूज

14 मार्च को एक्स पर शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 20 हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं काफी लोगों के लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स का काफी जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories