शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरViral Video: बाइक पर खतरनाक स्टंट करने के चक्कर में युवक की...

Viral Video: बाइक पर खतरनाक स्टंट करने के चक्कर में युवक की जान पर आई बात, हालत देख लोग बोले- ‘महंगी पड़ी हीरोपंती’

Date:

Related stories

Viral Video: इन दिनों सड़क पर बाइक या फिर चार पहिये से स्टंट करना काफी ट्रेंड में है और अक्सर युवा सड़क पर स्टंट करते हुए दिखते हैं। इस बात से बेखबर कि इससे दुर्घटना भी हो सकती है बावजूद इसके कभी रील्स बनाने का खुमार तो कभी अपने स्टाइल को दिखाने के चक्कर में लोग सब कुछ भूल जाते हैं। यह सच है कि स्टंट करके वीडियो बनाने का शौक लोगों पर खूब चढ़ा है लेकिन कुछ ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं। कभी कुछ ऐसा होता है जो आपकी बोलती बंद कर देती है। ऐसा ही एक वीडियो फिलहाल खूब वायरल हो रहा है।

Viral Video के अंत को देख चौंक जाएंगे आप

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बीच सड़क बाइक पर सवार होकर फिल्मी स्टंट कर लोगों को हैरान कर रहा है। बाइक पर चढ़कर ऐसा लग रहा है जैसे वह हवा में उड़ रहा हो और ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखकर यह शख्स दिखावे के चक्कर में अपना जान खतरे में डाल देता है। फर्राटेदार बाइक दौड़ा रहे इस लड़के को यह नहीं पता है कि स्टंट के दौरान गंभीर घटनाएं भी हो सकती है लेकिन वीडियो का अंत देखकर आप चौंक जाएंगे।

बाइक से करतब दिखा रहा शख्स

पहले तो वह सड़क पर बाइक से करतब दिखाता है लेकिन बाद में उसकी हालत खराब हो जाती है। उसका हाल देख आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि आगे जाकर उसकी बाइक उसे धोखा दे देती है और वह दुर्घटना का शिकार हो जाता है। क्लिप में आगे उस शख्स को घायल दिखाया जा रहा है और इसे देखने के बाद आप अवाक रह जाएंगे। स्टंट करने के चक्कर में इस शख्स ने अपनी जान की परवाह नहीं की।

वायरल वीडियो पर लोग कर रहे कमेंट्स

Fac Around N Find Out एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत बड़ा दिखावा है।” एक यूजर ने कहा, “यह तो होना ही था।” तो दूसरे ने कहा, “बाइक स्टंट भारी पड़ गया।” एक यूजर ने लिखा, “महंगी पड़ी हीरोपंती।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories