शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: चालाक कौवे ने इंसान को ऐसे दी गेम में...

Animal Viral Video: चालाक कौवे ने इंसान को ऐसे दी गेम में शिकस्त, स्मार्ट टैलेंट देख यूजर्स हुए कायल

Date:

Related stories

Animal Viral Video: क्या कभी आपने कौए जैसे पक्षी को सुडोकू की तरह गेम खेलते हुए देखा है। अगर नहीं तो यह वीडियो देखने के बाद आपकी आंखें चौंधिया जाएगी क्योंकि न सिर्फ यह कौवा गेम खेल रहा है बल्कि उसने एक इंसान को हरा भी दिया। वीडियो आपको दंग कर देने के लिए काफी है और ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल खूब चर्चा में है। वीडियो आपको हैरान कर देगा लेकिन यह सच है कि इसे देखने के बाद आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। कौवे के अंदर कितनी बुद्धि होती है। कई बार इंसान को भी उसके सामने घुटने टेकने पड़ जाते हैं।

गेम में जीत गया कौआ

वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत होती है पजल गेम खेलते हुए एक शख्स से जिसके सामने बैठा है एक कौवा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शख्स कौवे को उसकी चाल खेलने के लिए देता है। कौआ और शख्स के बीच में पजल गेम चल रहा होता है लेकिन लोग हैरान रह जाते हैं। अपनी बाजी शख्स नहीं बल्कि कौवा जीत जाता है और अपने स्मार्ट टैलेंट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। यह वीडियो फिलहाल खूब वायरल हो रहा है।

कौवे ने दिखाई बुद्धिमता

जिस तरह अपनी चतुराई और बुद्धिमता दिखाकर कौवे ने शख्स को गेम में मात दी है वह किसी को भी इंप्रेस कर देने के लिए काफी है। ऐसे में वह अपनी जड़ बुद्धि को दिखा रहा है। Nature Is Amazing एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने कौवे को टैलेंटेड कहा तो दूसरे ने कहा स्मार्ट। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, “रेवेन्स ऐसे स्मार्ट बर्ड हैं !! ऐसा लग रहा था कि वह मुस्कुराया और खेल जीतने के बाद मनाया।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories