मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरViral Video: Delhi Metro में युवकों ने दिखाया WWE का मुकाबला, एक...

Viral Video: Delhi Metro में युवकों ने दिखाया WWE का मुकाबला, एक दूसरे को कूद-कूदकर मारने का वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: देश की राजधानी दिल्ली इन दिनों Metro में यात्रियों के द्वारा अजीबो-गरीब हरकतों के चलते खबरों में बनी हुई है। कभी यहां पर कपल गंदी हरकतें हुए वायरल होता है तो, कभी महिलाएं सीट के लिए एक दूसरे से मारपीट करते हुए खबरों में आ जाती हैं। एक बार फिर से Metro Viral Video ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, किस तरह से दो लड़के एक दूसरे को उछल-उछलकर मार रहे हैं। इस Viral Metro Fight को देख लोगों को WWE के मुकाबले की याद आ गई।

फाइट करते दो लड़कों का Metro Viral Video

इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि Metro लड़ाई का मैदान बन गई हो। खबरों की मानें तो एक दूसरे को कूद-कूद के पीटते ये दो लोग सीट को लेकर लड़ाई कर रहे हैं। ये वीडियो इतना ज्यादा मजेदार है कि, इसे देखने के बाद आपकी कुछ देर तक हंसी नहीं रुकेगी और आप भी अन्य यूजर्स की तरह सोचेंगे कि, ये घटना तब क्यों नहीं होती जब आप दिल्ली मेट्रो मेट्रो में होते हैं।

Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है , ‘Kalesh b/w Two man Inside Metro over Push and Shove for Seat’ ‘कलेश उर्फ़ सीट के लिए धक्का-मुक्की को लेकर दिल्ली मेट्रो के अंदर दो आदमी’। इस वीडियो को 28 जनवरी को इस पेज से शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं , यूजर्स की बहुत ही मजेदार प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही हैं। जिसकी वजह से ये Viral Video इतना ज्यादा फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories