शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: शेर के मुंह पर लात मारकर जेब्रा ने बचाई...

Animal Viral Video: शेर के मुंह पर लात मारकर जेब्रा ने बचाई दोस्त की जान, हैरतअंगजे वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: जंगल में शिकार के लिए लड़ते हुए आपने जंगली जानवरों के एक से बढ़कर एक Animal Viral Video को देखा होगा। लेकिन ये वीडियो थोड़ा सा अलग है। इसे देखने के बाद आप जेब्रा की हिम्मत के दीवाने हो जाएंगे। क्योंकि जिस तरह से उसने जंगल के राजा शेर के मुंह पर लात मारकर अपने मित्र की जान बचाई वो वाकई हैरत में डालने वाला है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक Viral Video इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

शेर के मुंह से जेब्रा ने खींचा शिकार

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जंगल में एक जेब्रा पर शेर ने हमला किया हुआ उसे वो अपने मुंह से दबाए हुए और उसकी जान लेने वाला ही होता है, तभी अचानक से वहां पर अचानक से दूसरा जेब्रा आ जाता है और अपनी जान पर खेलकर वो शेर से भिड़ जाता है।

इस दौरान वो शेर को चकमा देने के लिए बीच में आ जाता है और शेर के मुंह पर बहुत तेज से लात मार देते है । इसके बाद अपने मित्र को वहां से बचाकर ले जाता है। अचानक से मुंह में आए शिकार को निकल जाने से शेर को झटका लगता है। वो समझ ही नहीं पाता है कि, कुछ सेंकड में उसके साथ हुआ क्या है? क्योंकि जेब्रा ने कुछ ही समय में अपना काम कर दिया और वहां से निकल जाता है। ये वीडियो को जो भी देख रहा है वो हैरान है।

Viral Video लोगों को आ रहा पसंद

इस हैरतअंगेज वीडियो को nature_lover_8281 नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। ये वीडियो फरवरी में ही शेयर किया गया था। लेकिन इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। यही वजह कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories