बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमदेश & राज्यVirat Kohli Viral Video: अपने पंसदीदा क्रिकेटर की एक झलक पाने के...

Virat Kohli Viral Video: अपने पंसदीदा क्रिकेटर की एक झलक पाने के लिए फैन चढ़ा पेड़ पर, कहा ‘मैं विराट कोहली को’..,जानें डिटेल

Date:

Related stories

Viral Video: कलयुगी बेटा! अलीगढ़ में क्रूर युवक की करतूत, अपनी ही मां को कर दिया आग के हवाले; दहला देने वाला वीडियो वायरल

Viral Video: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के मुताबिक अलीगढ़ के खैर थाना पुलिस स्टेशन में एक युवक ने अपनी ही मां को आग के हवाले कर दिया।

Virat Kohli Viral Video: भारत में क्रिकेट का क्रेज इस कदर है कि लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते है। अपने फेवरेट प्लेयर की सिर्फ एक झलक पाने के लिए लोग कुछ भी कर जाते है। एक ऐसा ही वाक्या 4 जुलाई को देखने को मिला जब मरीन ड्राइव पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा था। आलम यह था कि लाखों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। कई लोग तो अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने के लिए पेड़ पर चढ़ गए। ऐसी कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है।

पेड़ पर चढ़ गया शख्स

अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने का क्रेज देखिए की लोग कई घंटों तक पेड़ पर चढ़े रह गए, ताकि वह अपने खिलाड़ी को देख सके। बता दें कि खिलाड़ियों के लिए एक स्पेशल बस का प्रबंध किया गया था जिसपर चढ़कर खिलाड़ियों ने 2 किलोमीटर लंबा विक्ट्री परेड किया। खिलाड़ी खुशी, प्यार और प्रशंसा के हर पल का मजा ले रहे थे। तभी विराट कोहली, रोहित शर्मा और अन्य लोगों ने एक आदमी को पेड़ पर बैठकर तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा।

कोहली ने सबसे पहले उस आदमी को देखा और तुरंत रोहित शर्मा को बताया। भारतीय कप्तान ने तुरंत उस आदमी को नीचे उतरने के लिए कहा। लेकिन वो नहीं उतरा। यह देखकर कोहली हंसने लगे। इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

टीम इंडिया ने रचा इतिहास

गौरतलब है कि 4 जुलाई को भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतकर भारत वापस लौटी थी जहां उसका जमकर स्वागत किया गया। उसके बाद खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात कि उसके बाद वह स्पेशल विमान से मुंबई के लिए रवाना हो गए। इसके बाद बीसीसीआई ने उनके स्वागत के लिए विशेष आयोजन का प्रबंध किया गया था जहां पहले भारतीय खिलाड़ियों ने 2 किलोमीटर लंबे विक्ट्री परेड में हिस्सा लिया उसके बाद फिर सभी खिलाड़ी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे जहां एक-एक करके सभी ने अपने भावुक क्षण साझा किए।

विराट और रोहित ने टी20 से लिया संन्यास

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद पहले विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था उसके बाद रोहित शर्मा ने भी टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था।

Latest stories