शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमViral खबरViral Video: 700 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था प्लने, अचानक...

Viral Video: 700 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था प्लने, अचानक शख्स ने खोल दिया इमरजेंसी गेट, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: सोचिए अगर आप फ्लाइट में बैठे हो और अचानक कोई प्लेन का गेट खोल दे, तो क्या होगा ? एक बात तो पक्की है की आपकी सांसें जरूर अटक जाएंगी। जब इस बात को सोचकर ही इतना डर लग रहा है तो सोचिए उन लोगों को बारे में जिनके साथ ऐसा सच में हुआ होगा। जी हां, ऐसी ही एक घटना दक्षिण कोरिया से सामने आई है। जहां 700 फीट की ऊंचाई पर एक शख्स ने प्लने का दरवाजा खोल दिया। जिसके बाद प्लने में मौजूद लोगों की सांसें अटक गई और सब घबरा गए।

700 फीट की ऊंचाई पर खोला गेट

जानकारी के मुताबिक साउथ कोरिया में शुक्रवार को एशियाना एयरलाइंस की फ्लाइट में मौजूद एक यात्री ने विमान का दरवाजा खोल दिया, वो भी तब जब लैंडिंग में 2 मिनट ही बाकी थे और फ्लाइट 700 फीट की ऊंचाई पर थी। इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। विमान का गेट खुला है और चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि गेट खोलने वाला शख्स कूदने की कोशिश कर रहा था, इसलिए उसने दरवाजा खोला था। हालांकि, फ्लाइट सुरिक्षत लैंड हुई और शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्लेन में मौजूद सभी 194 यात्री सुरक्षित

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एशियाना एयरलाइन की इस विमाम ने जेजू आइलैंड से उड़ान भरी थी। फ्लाइट साउथ कोरिया में लैंड करने वाला था, तभी एक यात्री ने अचानक विमान का इमरजेंसी एग्जिट डोर खोल दिया। ये नजारा देख फ्लाइट में 194 पैसेंजर घबरा जाते हैं। वे चीख-चिल्लाने लगे। हालांकि, राहत की बात ये है कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई। बड़ा हादसा होने से बच गया है। सभी 194 यात्री सुरक्षित हैं।

इसे भी पढ़ेंः Delhi Electric Buses: DTC के बेड़े में शामिल हुई 100 नई इलेक्ट्रिक बसें, साल के अंत तक 1500 नई बसें लाने की है योजना

कई यात्री प्लेन में हो गए थे बेहोश

ये भी दावा किया जा रहा है कि ये प्लेन जब डीगू इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड किया तब भी विमान का गेट खुला था। हालांकि, उड़ते समय विमान का गेट खुला होने की वजह से फ्लाइट में सवार कई यात्री बेहोश भी हो गए। उनको सांस लेने में समस्या हो रही थी। हालांकि, जैसे ही प्लेन लैंड किया पुलिस ने गेट खोलने वाले 30 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: New Parliament Inauguration: नए संसद भवन के उद्घाटन के मौके पर नई दिल्ली आने से बचें, ये रुट रहेंगे बंद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories