मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकउड़ गई 'चिड़िया' आ गया 'कुत्ता'...क्या Elon Musk ने बदल दिया Twitter...

उड़ गई ‘चिड़िया’ आ गया ‘कुत्ता’…क्या Elon Musk ने बदल दिया Twitter का Logo?

Date:

Related stories

Elon Musk क्या भारत को दे रहे धोखा? अचानक चीन पहुंचने का क्या है कारण?

Elon Musk : दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने...

Elon Musk: टि्वटर के सीईओ एलन मस्क अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क ने उस में कई तरह के बड़े बदलाव किए हैं। ब्लू टिक से लेकर ट्वीट को एडिट करने तक एलन मस्क में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर में कई तरह के बड़े बदलाव किए हैं। इसी कड़ी में कंपनी के सीईओ ने इसका लोगो भी चेंज कर दिया है।

लोगो पर लगाया Doge Meme

जी हां! एलन मस्क में ट्विटर को खरीदने के बाद उसका लोगो भी चेंज कर दिया है। ट्विटर का लोगों पहले ब्लू बर्ड के रूप में देखा जाता था लेकिन अब यह गायब हो गया और सोमवार देर शाम से क्रिप्टोकरेंसी डॉगीकॉइन दिख रहा है। इस नए बदलाव को देखकर यूजर्स हैरान हो गए और एक के बाद एक सवाल पूछने लगे हैं। यूजर्स ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सवाल पूछ रहे हैं कि, क्या सभी को लोगो पर कुत्ता दिखाई दे रहा है देखते ही देखते टि्वटर पर #DOGE ट्रेंड करने लग गया।

क्या हैक हुआ ट्विटर ?

नीली चिड़िया की जगह डॉगी देखने के बाद लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि ट्विटर को किसी ने हैक कर लिया है लेकिन इसके कुछ देर बाद ही एलन मस्क ने ट्वीट किया जिससे यह पता चल गया कि, ट्विटर हैक नहीं हुआ है बल्कि उसका लोगो बदल दिया गया है। ट्वीट पर एक डॉगी कार पर ड्राइविंग सीट बैठा हुआ है और वह ट्रैफिक पुलिस को अपना लाइसेंस दिखा रहा है लेकिन इस लाइसेंस में नीली चिड़िया की फोटो है जिसके बाद डॉगी ट्रैफिक पुलिस से कह रहा है कि, “यह पुरानी फोटो है” मस्क के इस ट्वीट के बाद यह साफ हो गया है कि उन्होंने ट्विटर का लोगो बदल दिया है।

Also Read: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा का ट्रांसफॉर्मेशन देख लोगों के उड़े होश

मस्क ने किया ट्वीट

इसी के साथ एलन मस्क में एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा “वादे के मुताबिक” इसी के साथ उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। यह स्क्रीनशॉट 26 मार्च की एक पुरानी चैट का है। इस स्क्रीनशॉट में की गई पोस्ट में मस्क ने पूछा है कि, “क्या एक नए प्लेटफार्म की जरूरत है।” इस पर चैयरमेन नाम के एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, टि्वटर खरीदो और उसके नीली चिड़िया लोगों को दोगी से बदल दो।

Also Read: बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने नए लुक से फैंस का दिल धड़काया

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories