रविवार, मई 5, 2024
होमविदेशDonald Trump आसानी से लड़ पाएंगे राष्ट्रपति चुनाव! जिसने फंसाया अब उसने...

Donald Trump आसानी से लड़ पाएंगे राष्ट्रपति चुनाव! जिसने फंसाया अब उसने ही किया डोनाल्ड ट्रंप का बचाव

Date:

Related stories

Epstein Files: एपस्टीन के लिस्ट में ट्रंप-क्लिंटन के नाम को लेकर सनसनी! ‘यौन संबंध’ से जुड़े ये खुलासे हैरान कर देंगे

Epstein Files: अमेरिका की एक शीर्ष अदालत ने करोड़पति और जेट-सेटिंग फाइनेंसर जेफरी एपस्टीन से जुड़े कई दस्तावेजों के संबंध में अहम खुलासे किए हैं। अदालत द्वारा इस पूरे प्रकरण में जारी किए गए ताजा सूचि के अनुसार पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, स्टीफन हॉकिंग के बाद अब पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन का नाम भी सामने आया है।

Donald Trump: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और मशहूर कारोबारी डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को एक बड़ी राहत मिल सकती है। आपको बता दें कि बीते दिनों अमेरिका की चर्चित एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप पर बड़ा आरोप लगाया था, जिसके बाद ट्रंप को जेल जाने तक की नौबत आ गई थी। हालांकि, अब इस मामले में एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप का बचाव किया है।

स्टॉर्मी डेनियल्स ने किया ट्रंप का बचाव

स्टॉर्मी डेनियल्स ने अपने बयान में कहा कि डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर लगे आरोप ऐसे नहीं हैं कि उन्हें जेल भेजा जाए। स्टॉर्मी ने आगे कहा कि अगर दूसरे मामलों में उन पर लगे आरोप सही हैं तो उन्हें जेल भेजा जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि अगर गवाही के लिए मुझे बुलाया गया तो मैं जरूर जाऊंगी। वो इसलिए क्योंकि इस मामले का पूरा सच सिर्फ मैं ही जानती हूं। उन्होंने कहा कि ये बात तो साफ है कि चाहे कितना ही ताकतवर क्यों न हो, वो अपने अपराध से बच नहीं सकता है।

ये भी पढ़ें: विवादों में घिरे Donald Trump का अभियान लाया रंग, मोटी डोनेशन मिलने के बाद भी नहीं टला खतरा

जानिए क्या है मामला

एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ अपने संबंधों को छुपाने के लिए उन्हें 1.30 लाख डॉलर दिए हैं। इसके साथ ही 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में हेराफेरी करने के आरोप में ट्रंप के खिलाफ 4 अप्रैल को न्यूयॉर्क की मैनहैटन कोर्ट ने 34 आरोप तय किए थे। आपको बता दें कि अमेरिकी इतिहास में पहली बार है, जब किसी राष्ट्रपति के खिलाफ आपराधिक मामले में मामला चलाया जा रहा है।

क्या रही अब तक की कार्रवाई

वहीं, इससे पहले 31 मार्च को न्यूयॉर्क की ग्रैंड ज्यूरी बैठी और उसने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ अपना वोट देकर ये तय किया कि उनके खिलाफ मामला चलाया जाए।

ट्रंप ने खुद को बताया बेकसूर

वहीं, इस पूरे मामले में ट्रंप ने अपने आपको बेकसूर बताया है। उन्होंने कहा कि मैंने कोई अपराध नहीं किया। मैनहैटन कोर्ट ने अभी तक इस मामले में कोई फैसला नहीं किया है। अब इस मामले की अगली सुनवाई इस साल 4 दिसंबर को होगी।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories