मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरAmerican Airlines के विमान में लगी भयंकर आग, अचानक से करवानी पड़ी...

American Airlines के विमान में लगी भयंकर आग, अचानक से करवानी पड़ी लैंडिंग…देखें Viral Video

Date:

Related stories

American Airlines: अमेरिकन एयरलाइंस की एक फ्लाइट आज दुर्घटना ग्रस्त होने से बच गई। बताया जा रहा है कि यह फ्लाइट आज सुबह एक पक्षी से टकरा गया था। इसके टकराने के तुरंत बाद इसमें आग लग गई। वहीं आग लगने की इस घटना को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। जब इस आग की घटना के बारे में विमान के क्रू मेंबर्स को जानकारी लगी तो उन्होंने बिना देर किए विमान को कोलंबस के एयरपोर्ट पर लैंड करवाया। अब इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में लगी आग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा जिसमें एक विमान जलते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो को अगर आप गौर से देखें तो इसमें से चिंगारियां भी काफी से निकल रही हैं। इस घटना के बारे में अमेरिकन एयरलाइंस की तरफ से ये जानकारी दिया गया है कि फ्लाइट संख्‍या- 1958 कोलंबस में सुबह 7:45 बजे एक पक्षी के टकरा जाने से आग लग गई। यह फ्लाइट जॉन ग्लेन कोलंबस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से फीनिक्स के लिए जा रही थी। फ्लाइट के उड़ने के काफी देर के बाद क्रू मेंबर्स को आग लगने की जानकारी मिली। ऐसे में समय रहते विमान को वापस हवाई अड्डे पर लाना पड़ा।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

फायरब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

आग लगने के बाद जब इस फ्लाइट हवाई अड्डे पर उतारा गया उसके तुरंत बाद फायरब्रिगेड को इसकी जानकारी दी गई। फायरब्रिगेड ने तुरंत पहुंचकर काफी मशक्क्त के बाद इस आग पर काबू पाया। वहीं इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही है। इसमें फायरब्रिगेड के लोग आग बुझाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस आग लगने के बाद हवाई अड्डे के अधिकारियों ने जानकारी दिया कि लोगों की यात्रा में इसकी वजह से कोई भी अड़चन नहीं आई। सभी फ्लाइट पहले की तरह ही काम कर रही थी।

इसे भी पढ़ेंः Bilawal Bhutto India Visit: नाजुक हालात के बीच पाकिस्तानी विदेश मंत्री आएंगे भारत, PM Modi को लेकर दिया था विवादित बयान

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories