शनिवार, मई 18, 2024
होमविदेशTexas Shooting: अमेरिका में फिर चली गोलियां, स्कूल पार्टी में विवाद के...

Texas Shooting: अमेरिका में फिर चली गोलियां, स्कूल पार्टी में विवाद के बाद गोलीबारी, 9 बच्चे घायल

Date:

Related stories

Chinnaswamy Stadium के बाहर RCB फैंस ने निकाली रैली; गुँज रहा Virat Kohli का नाम

Chinnaswamy Stadium: आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपर...

Gun Firing In USA: अमेरिका में कहीं न कहीं रोज बंदूकों से हमले होने की खबरें आती रहती हैं. यहां स्कूलों में फायरिंग अब आम बात हो गई है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका के टेक्सास से भी सामने आया है. जहां एक बार फिर स्कूल में गोलियां चली हैं. इस हमले में 9 बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां कई की हालात नाजुक बनी हुई है.

अमेरिकन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेक्सास प्रांत के जैस्पर के एक स्कूल में कुछ टीनएजर्स की प्रॉम पार्टी चल रही थी. इसी दौरान बच्चों में कुछ विवाद हो गया और वहां गोलिंया चल गई. जिसमें 9 बच्चे घायल हुए हैं. गोलियां चलाने वाले की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. वहीं, पुलिस ने भी इस मामले पर कोई जानकारी साझा नहीं की है.

स्कूलों में लगातार बढ़ रहे गोलीबारी के मामले

अमेरिका में आए दिन गोलियां चलने की खबरें आती रहती हैं. कहीं लड़के-लड़कियों की पार्टी में गोलियां चल जाती हैं, तो कभी पढ़ाई करते बच्चों को ही शूट कर दिया जाता है. वहीं, पिछले कुछ समय से स्कूलों में गोलीबारी के मामले भी लगातार बढ़े हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही अल्बामा राज्य के डेडविले में एक बर्थडे पार्टी में गोलीबारी हुई थी. जिसमें 6 नाबालिगों की मौत हो गई थी और 20 लोग घायल हुए थे.

ये भी पढे़ं: Firing in Siddharth Nagar Delhi: दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, अपार्टमेंट के बाहर चलाई गोलियां, देखें VIDEO

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories