शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यनहीं मरा Gurpatwant Singh Pannu, UN मुख्‍यालय के बाहर से जारी किया...

नहीं मरा Gurpatwant Singh Pannu, UN मुख्‍यालय के बाहर से जारी किया वीडियो, फिर दी गीदड़ भभकी

Date:

Related stories

खालिस्तानियों ने US के हिंदू मंदिर पर फिर साधा निशाना, बोर्ड पर लिखे गए भारत विरोधी नारे; देखें तस्वीर

US Hindu Temple Attack: खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की मौत के बाद से ही कट्टरपंथी खालिस्तानियों का रुख भारत व भारतवासियों के प्रति बदला नजर आ रहा है।

निशाने पर US के हिंदू मंदिर, दीवारों पर लिखे गए खालिस्तानी समर्थक नारे; देखें एक्सक्लूसिव तस्वीरें

Hindu Temple in US attacked: खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बाद देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में हिंदु व हिंदुओं से जुड़े प्रतीक को निशाना बनाने की खबर सामने आ ही जा रही है।

आंतकी निज्जर की मौत से बौखलाया Gurpatwant Singh Pannun, संसद पर हमला करने की दे डाली धमकी! जानें पूरी खबर

Gurpatwant Singh Pannun: खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत को लेकर एक और बड़ी धमकी दे डाली है। खबरों की मानें तो पन्नू ने 13 दिसंबर से पहले भारतीय संसद पर हमला करने की बात कही है।

आतंकी निज्जर की मौत से फिर बौखलाया पन्नू, वर्ल्ड कप फाइनल के दिन इस विमान को उड़ाने की दी धमकी

Air India Threat: खालिस्तानी आतंकी हरदीप निज्जर की मौत से सिख अलगाववादी गुरपतवंत पन्नू एक बार फिर बौखला गया है। पन्नू ने एक संदेश जारी कर 19 नवंबर यानी क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल के दिन ही एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी दे दी है।

Gurpatwant Singh Pannu: अमेरिका में रह रहा खालिस्‍तानी आतंकी और सिख फॉर जस्टिस का संस्‍थापक गुरपतवंत सिंह पन्‍नू अभी मरा नहीं है। जी हां, पन्‍नू अभी जिंदा है। इससे पहले गुरपतवंत सिंह पन्‍नू के एक कार हादसे में मारे जाने की खबरें सामने आई थी। जिसके बाद पन्‍नू ने खुद इस बात का दावा किया है की वह मरा नहीं है। इसके लिए उसने बाकायदा एक वीडियो संदेश भी जारी किया है। जिसमें वह गीदड़ भभकी देता हुआ नजर आ रहा है।

UN मुख्‍यालय के बाहर से जारी किया वीडियो

खालिस्‍तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्‍नू द्वारा जारी वीडियो न्‍यूयॉर्क में संयुक्‍त राष्‍ट्र मुख्‍यालय (United Nations) के बाहर का है। वीडियो में पन्‍नू ने दावा किया है कि उसकी मौत की खबरें झुठी हैं और ये वीडियो उसने बीते दिनों यानी 5 जुलाई को ही शूट किया है। वीडियो में पन्‍नू भारत को धमकी देता हुआ नजर आ रहा है। उसने अमेरिका, कनाडा, ऑस्‍ट्रेलिया और ब्रिटेन में भारतीय राजनयिकों को धमकी दी है।

‘नज्‍जर की हत्‍या के लिए भारत जिम्मेदार’

वीडियो में पन्नू ने दावा किया है कि आतंकी नज्‍जर की हत्‍या के पीछे भारतीय राजनयिकों का हाथ है। वीडियो में पन्नू कहता है, “नज्‍जर की हत्‍या के लिए भारत जिम्मेदार है। हम इसका बदल जरूर लेकर रहेंगे।” पन्नू आगे कहता है, ” मैं यहीं पर हूं, जिसे मुझसे मिलना हो वो यहां आ सकता है।” बता दें कि खालिस्‍तानी आतंकी नज्‍जर की हत्‍या के बाद से खालिस्‍तानी आतंकियों में दहशत का माहौल है। इसलिए सभी आतंकी फिलहाल अंडरग्राउंड हो गए हैं। गुरपतवंत सिंह पन्‍नू भी बीते कुछ दिनों से गायब था। जिसके बाद उसकी मौत की खबरें सामने आने लगी। ऐसे में पन्नू को खुद सामने आकर अपनी मौत न होने की पुष्टी करनी पड़ी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories