सोमवार, जून 24, 2024
होमदेश & राज्यपाकिस्तानी ex-PM Imran Khan के बहनोई ने बताया कि कैसे गजनवी, गोरी...

पाकिस्तानी ex-PM Imran Khan के बहनोई ने बताया कि कैसे गजनवी, गोरी और मुगलों ने भारत को लूटा , जानें डिटेल

Date:

Related stories

PM Imran Khan: पाकिस्तान आए दिन भारत को लेकर कुछ ना कुछ टिप्पणी करता रहता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री Imran Khan के चचेरे भाई और बहनोई बहुत ही गर्व से बता रहे है कि कैसे गोरी, मुगलों और गजनवी ने ने भारत को लूटा।

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के चचेरे भाई और बहनोई हाफ़िज़ उल्लाह नियाज़ी ने भारत को लेकर बड़ी बात कही है। दरअसल इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि ‘कहा जाता है कि आप लोग हिंदुस्तान रेड्स पर आया करते थे, हमलावरों के साथ उस पर हाफ़िज़ उल्लाह नियाज़ी कहते है कि “हम हिंदुस्तान को जीतने के लिए आक्रमणकारी गजनवी, गोरी और मुगलों के साथ भारत आए थे, हमने हर उस स्थान पर हमला किया जहां पहाड़, हरियाली और हरियाली थी”।

भारत पाक के दौरान कई हिंदुओं के घर को किया गया कब्जा

1947 में भारत-पाकिस्तान के विभाजन का जिक्र करते हुए हाफ़िज़ उल्लाह नियाज़ी बताते है कि कैसे सभी हिंदुओं के घर पर कब्जा किया गया। बातचीत के दौरान वह कहते है कि क्षेत्र के सभी घर हिंदुओं के थे और 1947 में जमाल खान के रिश्तेदार द्वारा कब्जा कर लिया गया था। उन्होंने आगे कहा कि जब पाकिस्तान बना तो उस वक्त जमाल खान सेटेलमेंट कमिश्नर थे, और सभी हिंदुओं की संपत्ति उनके हाथ आई थी। जमाल खान ने कई खाली घरों को अपने परिवार और रिश्तेदारों को बांट दिया था।

Latest stories