Home विदेश Khalistani Protestor: अमेरिका में खालिस्तानियों ने भारतीय पत्रकार पर किया हमला, जानें...

Khalistani Protestor: अमेरिका में खालिस्तानियों ने भारतीय पत्रकार पर किया हमला, जानें पूरा मामला

0

Khalistani Protestor:  खालिस्तानी समर्थकों का उपद्रव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कुछ दिनों पहले ये खालिस्तानी ऑस्ट्रेलिया में भारतीय वाणिज्य दूतावास के पास जमकर हंगामा कर रहे थे वहीं अब ये खालिस्तानी अमेरिका में हंगामा मचा रहे हैं। अमेरिका में स्थित भारतीय दूतावास को बंद करवाने के बाद शनिवार को ये खालिस्तानी एक भारतीय पत्रकार पर भी हमला किया और उसकी पिटाई भी की है। ANI न्यूज एजेंसी के मुताबिक इन खालिस्तानियों ने भारतीय सरकार के खिलाफ प्रोटेस्ट किया है। इसी दौरान जब एक निजी न्यूज चैनल के पत्रकार ललित झा उनसे बाइट लेने पहुंचे तब इन खालिस्तानियों ने पत्रकार की पिटाई कर दी।

वॉशिंगटन DC में भारतीय दूतावास के पास हंगामा

खालिस्तानी लगातार भारत सरकार के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया से लेकर अमेरिका तक प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में ये खालिस्तानी शनिवार को अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में भी प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने इस दौरान भारतीय दूतावास को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। इस दौरान जब पत्रकार ने ललित झा ने उनसे बात करने की कोशिश की तब उन्होंने उसे गली दी और पिटाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: India ने दिया करारा जवाब तो रास्ते पर आया Britain, जानिए पूरा मामला

अमेरिकी पुलिस का किया धन्यवाद

पत्रकार ललित झा ने खालिस्तानियों से हुई झड़प के बाद बताया कि “वहां खड़ी अमेरिकी पुलिस अगर मदद नहीं करती तो मेरे साथ कुछ अनहोनी हो सकती थी। पत्रकार ने इसके बाद अमेरिकी पुलिस का धन्यवाद भी किया है। पत्रकार ललित झा ने बताया है कि खालिस्तानियों ने सबसे पहले उसे डंडे से मारा और उसके बाद कुछ लोग उसे गाली देने लगे। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि इन खालिस्तानीयों ने भारतीय दूतावास में तोड़फोड़ करने की भी धमकी दी है।

ये भी पढ़ें: SCO Meeting में कश्मीर को पाकिस्तान ने बताया अपने देश का हिस्सा, भारत बोला- दूर रहे

 

 

 

Exit mobile version