Pakistan PM on Imran Khan: ‘इमरान ने न्यायपालिका को डराना RSS की किताब से सीखी है’

पाकिस्तान के पीएम शहबाज ने आरएसएस का जिक्र करते हुए कहा है कि " इमरान खान ने सारी गलत आदतें आरएसएस की किताब से ही सीखीं हैं। इस दौरान उन्होंने पूर्व पीएम इमरान खान पर तोशखाना केस को लेकर भी कई सवाल खड़े किए हैं।

Pakistan PM on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। उनकी गिरफ्तारी को लेकर वर्तमान पीएम शहबाज शरीफ काफी प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर जमकर आग उगला है। पी एम शहबाज शरीफ ने एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व पीएम इमरान खान की तुलना सीधे ही आरएसएस से कर डाली हैं। पाकिस्तानी पीएम ने कहा है कि इमरान खान के जो कुछ भी किया है सब कुछ आरएसएस की किताब को पढ़कर सीखा है।

पाकिस्तान के लोगों को किस तरफ से यूज करना है ये पूर्व पीएम इमरान खान को बखूबी आता है। इमरान खान के कार्यकाल में सबसे ज्यादा पुलिस के लोगों पर पेट्रोल बम फेंके गए थे आखिर ये सब किसके इशारे पर हो रहा था। वहीं पीएम शहबाज ने न्यायपालिका का जिक्र करते हुए कहा कि यही नहीं पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान न्याय पालिका को भी डराकर रखते हैं। ये सभी ज्ञान केवल आरएसएस की किताब से ही सीखनें को मिल सकती है।

तोशाखाना केस में इमरान खान हुए थे पेश

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान तोशाखाना केस के मामले में शनिवार को इस्लामाबाद कोर्ट में पेश हुए थे। इस दौरान उनकी झड़प पीटीआई के कार्यकर्ताओं से भी हुई तह। इस झड़प में उन्हें हल्की चोट भी आई है। बता दें कि तोशाखाना केस में फिलहाल इस्लामाबाद कोर्ट ने 30 मार्च तक के लिए उन्हें गिरफ्तारी से राहत प्रदान कर दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि इमरान खान से झड़प करते हुए पीटीआई के कई लोगों को पाकिस्तान पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है।

Also Read: One Year of AAP Govt in Punjab: एक साल पूरे होने पर CM Mann ने गिनाई उपलब्धियां, क्या रहा खास यहां जानें

आखिर क्या है तोशखाना को लेकर विवाद

इमरान खान के ऊपर लगा तोशखाना विवाद काफी पुराना है। इस विवाद के बारे में बताया जाता है कि पीएम रहते हुए इमरान खान को जो भी गिफ्ट मिला था उसे उन्होंने पैसे देकर खरीदा था। वहीं कुछ समय के बाद उन्होंने गिफ्ट को उन्होंने बेच दिया और अच्छा पैसा अपने पास इकट्ठा कर लिया।

इमरान खान ने लगाया ये गंभीर आरोप

वहीं इमरान खान ने भी अपनी गिरफ्तारी को लेकर चुप्पी को तोड़ते हुए कहा है कि ” कोर्ट की तरफ से मुझे सभी मामले में जमानत मिल गई है लेकिन सत्ता में काबिज शहबाज शरीफ मुझे जबरदस्ती गिरफ्तार करवाना चाहते हैं।” वहीं उन्होंने पंजाब की पुलिस को लेकर कहा कि बिना किसी नोटिस के पंजाब पुलिस मेरी पत्नी को परेशान कर रही है। पाकिस्तान का कानून ऐसी इजाजत कभी नहीं देता है।

Also Read: iPhone 15 को तगड़ी चोट देने आ रही Samsung Galaxy S24 Series! प्रोसेसर से थर-थर कांपेगी टेक मार्केट

मनोरंजन

टेक

धर्म

स्पोर्ट्स