शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकiPhone 15 को तगड़ी चोट देने आ रही Samsung Galaxy S24 Series!...

iPhone 15 को तगड़ी चोट देने आ रही Samsung Galaxy S24 Series! प्रोसेसर से थर-थर कांपेगी टेक मार्केट

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S24 Series: अपने दमदार फोन से देश और दुनिया में छाने वाली दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung  अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के साथ जबरदस्त स्मार्टफोन की सीरिज को लॉन्च कर रही है। अभी हालहि में कंपनी ने Samsung Galaxy S23 Series को लॉन्च किया था। इस सीरिज में एक से बढ़कर एक मॉडल उतारे गए थे। इन सभी मॉडल्स को यूजर्स ने खूब पसंद किया। ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए प्यार को देखते हुए कंपनी अब बहुत जल्द  Samsung Galaxy S24 Series को पेश करने जा रही है। खबरों की मानें तो इस सीरिज को साल 2024 में लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy S24 Series जल्द होगी लॉन्च

इस सीरिज में Galaxy S24, Galaxy S24 Plus और Galaxy S24 Ultra जैसे स्मार्टफोन्स को उतारा जाएगा। इस  Galax S24 Series में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है। इस प्रोसेसर को और भी ज्यादा मजबूत बनाने के लिए इसे Cortex X-4 CPU पर बेस्ड बनाया गया है। इसके साथ ही इसमें दमदार बैटरी भी मिलने की पूरी उम्मीद है। iPhone 15 से भी तेज ये सीरिज बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

iPhone को देगी टक्कर

ये सीरिज Samsung Galaxy S23 Series  की अपग्रेड वर्जन बताई जा रही है। जिसमें पहले से ज्यादा दमदार फीचर्स मिलने की पूरी उम्मीद है। इसकी स्पीड को बढ़ाने के लिए इसमें क्लॉक स्पीड 3.70GHz जा सकती है। आपको बता दें, इससे पहले Galaxy S22 को लॉन्च किया गया था। इस सीरिज ने 2022 में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद कंपनी ने Galaxy S23 Series  को साल 2023 में लॉन्च किया है। इस सीरिज पर भी यूजर्स ने खूब प्यार लुटाया और अब कंपनी साल 2024 में अपनी सबसे पावरफुल Samsung Galaxy S24 Series को पेश करने जा रही है। Samsung हर साल अपनी नई सीरिज को लॉन्च करके अपने फैंस को खुश कर देती है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories