मंगलवार, जून 25, 2024
होमख़ास खबरेंपीएम मोदी की जीत पर पाकिस्तानी लोगों की प्रतिक्रिया, कहा 'हमें खतरा...

पीएम मोदी की जीत पर पाकिस्तानी लोगों की प्रतिक्रिया, कहा ‘हमें खतरा महसूस हो रहा है कि वे हमारा कश्मीर छीन लेंगे’., जानें डिटेल

Date:

Related stories

Pakistani People React to PM Modi’s Win: लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा कर दी गई है। वहीं तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। गौरतलब है कि इस बार भी भारत के लोगों ने पीएम मोदी के चेहरे पर भरोसा जताया है और एनडीए पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। इस बीच एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल ने पीएम मोदी और एनडीए को बहुत मिलने पर लोगों से प्रतिक्रिया ली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

कैटलिस्ट रिकॉर्ड्स के नाम से एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक शख्य दूसरे व्यक्ति से सवाल पूछा कि “पीएम मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे है। तो उसपर पाकिस्तान पर कितना असर पड़ेगा। वहीं उसपर व्यक्ति जवाब देता है कि बीजेपी के योगी आदित्यानाथ के तरफ से कहा गया था कि अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो अगल 6 महीने में पीओके पर भारत कब्जा कर लेंगे। यह पाकिस्तान के लिए चेतावनी है उन्होंने खुले तोर पर चैलेज दिया है।

पाकिस्तानी ने पीएम मोदी की तारीफ की

बातचीत के दौरान व्यक्ति कहता है कि नरेंद्र मोदी ने भारत में ऐसी नई मिसाइलें और तकनीक पेश की है। अग्नि 5 जैसी मिसाइल लॉन्च की है। यह एक ऐसी मिसाइल थी जो रडार सिस्टम में भी नहीं आ सकती थी। नरेंद्र मोदी ने ऐसी रक्षा शक्ति को मजबूत करने के लिए ठोस और ठोस कदम उठाए हैं। अंडरवाटर ट्रेन, बुलेट ट्रेन और हाइड्रोजन बसें सबसे आधुनिक परिवहन मानी जाती हैं। नरेंद्र मोदी ने अपने देश में ऐसे आधुनिक परिवहन की शुरुआत की है। आप भूल जाएंगे कि आपको पाकिस्तान की नीतियों में कोई बदलाव देखने को मिलेगा।

एनडीए ने पार किया बहुमत का आंकड़ा

मालूम हो कि इस बार लोकसभा चुनाव में एमडीए ने तीसरी बार बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। बता दें कि इस बार एनडीए को 292 सीटों पर जीत हासिल हुई है। इसके अलावा इंडिया गठबंधन को 234 सीटें मिली है।

Latest stories