रविवार, मई 19, 2024
होमविदेशPakistan MMS Scandal: Pak यूनिवर्सिटी में सेक्स स्कैंडल का भंडाफोड़, छात्राओं के...

Pakistan MMS Scandal: Pak यूनिवर्सिटी में सेक्स स्कैंडल का भंडाफोड़, छात्राओं के यौन शोषण का आरोप, 5500 अश्लील वीडियो मिले!

Date:

Related stories

Ayodhya Ram Mandir: यहां Pran Pratishtha, पर Pakistan के इस राम मंदिर में हिंदुओं को नहीं है पूजा की अनुमति

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के गर्भगृह में प्रभु रामलला के प्रतिमा की स्थापना की जाएगी। इसके लिए प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया गया है जिसके तहत शास्त्रीय परंपराओं का पालन कर विधि-विधान से अनुष्ठान आरंभ किया जा चुका है।

क्या आतंकी हाफिज सईद को भारत लाने की है तैयारी? प्रत्यर्पण को लेकर विदेश मंत्रालय ने कही ये अहम बात

Hafiz Saeed: खूंखार आतंकी समूह लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख और 2008 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद को लेकर एक बार फिर सुर्खियां बननी शुरू हो चुकी है।

Article 370: कश्मीर मुद्दे में SC के फैसले पर बौखलाया पाकिस्तान, पूर्व PM शहबाज शरीफ ने लगाया पक्षपात का आरोप

Article 370: भारतीय सुप्रीम कोर्ट ने बीते दिन कश्मीर के अनुच्छेद 370 से जुड़ा महत्वपूर्ण फैसला सुनाया। इसके तहत कोर्ट ने भारत सरकार के अनुच्छेद 370 निरस्त करने वाले फैसले को सही ठहराया।

‘विदेश में अपने नागरिकों को निशाना बनाना हमारी नीति नहीं’, शहजाद अकबर पर हुए हमले को लेकर कुछ यूं भड़की मुमताज जहरा

Pakistan News: पाकिस्तान में तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व पीएम इमरान खान के विशेष सहायक रहे मिर्जा शहजाद अकबर पर हुए हमले को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Pakistan MMS Scandal: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक बड़े सेक्स स्कैंडल का भंडाफोड़ हुआ है। बताया जा रहा है की ये स्कैंडल पाकिस्तान की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में चल रहा था। आरोप है की यूनिवर्सिटी की सैकड़ों छात्राओं का यौन शोषण हुआ है। इतना ही नहीं यूनिवर्सिटी की महिला शिक्षकों के साथ भी यौन शोषण किया गया है।

इस मामले में पुलिस को 5500 से ज्यादा अश्लील वीडियो मिले हैं। इस मामले के सामने आने के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। लोग विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं और आरोपियों के लिए सजा की मांग कर रहे हैं।

इस्लामिया यूनिवर्सिटी बहावलपुर का है मामला

दरअसल, ये मामला पाकिस्तान के बहावलपुर (Islamia University Bahawalpur) में स्थित इस्लामिया यूनिवर्सिटी का है। बताया जा रहा है की यूनिवर्सिटी से भारी मात्रा में नशीली दवाएं भी बरामद हुई हैं। आरोपी इन्हीं दवाइयों के जरिए छात्राओं और शिक्षकों को अपनी हवस का शिकार बनाते थे। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि यूनिवर्सिटी में नशीली दवाओं का कारोबार किया जाता था।

पुलिस को मिले कई आपत्तिजनक वीडियो

इस मामले में पुलिस को यूनिवर्सिटी कर्मचारियों के मोबाइल फोन से हजारों आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं। पुलिस ने सभी मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। जबकि, मामले में आईयूबी कोषाध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया है। यूनिवर्सिंटी के सुरक्षा प्रमुख को इस मामला का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यूनिवर्सिटी कोषाध्यक्ष ने कबूला अपना जुर्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यूनिवर्सिटी के कोषाध्यक्ष ने अपना जुर्म कबूल लिया है। कोषाध्यक्ष ने बताया कि उसके बड़े पैमाने पर नशीली दवाएं खरीदी थी। जिसे उनसे यूनिवर्सिटी के प्रोफेसरों और कर्मचारियों में बांट दिया था। इसके बाद कोषाध्यक्ष ने यूनिवर्सिटी में पार्टी और नाच गाने का भी आयोजन किया था।

इस दौरान कई महिला शिक्षकों और छात्राओं को नशीली दवाएं देकर उनका यौन शोषण किया गया। इसके बाद उन्होंने महिला शिक्षकों और छात्राओं को ब्लैकमेल करना शुरू किया। वे लगातार उनका यौन शोषण कर रहे थे। वहीं, मामला सामने आने के बाद पाकिस्तान के उच्च शिक्षा आयोग ने जांच के आदेश दिए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।      

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories