बुधवार, मई 8, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAligarh News: अलीगढ़ के इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर लगाए गंभीर...

Aligarh News: अलीगढ़ के इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘ISI की एजेंट है मेरी बीवी’, खोले कई राज

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: गाड़ियों में तोड़फोड़ से अमेठी में चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए कई गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस दौरान अक्सर कई हाई-प्रोफाइल लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा सुनने को मिल जाती है।

Aligarh News: भारत में इन दिनों पाकिस्तानी जासूसों को कई मामले सामने आ रहे हैं। पहले पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर, फिर राजस्थान की रहने वाली मंजू की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी की एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। व्यक्ति का कहना है कि उसकी पत्नी एक ISI (Inter Service Intelligence) एजेंट है और लंबे समय से पाकिस्तानी जासूसी एजेंसियों के संपर्क में है।

‘कई मोबाईल फोन इस्तेमाल करती मेरी बीवी’

इस मामले में व्यक्ति ने अलीगढ़ एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कई आरोप लगाए हैं। व्यक्ति ने बताया की उसकी पत्नी कई मोबाईल फोन इस्तेमाल करती है। जिस वजह से उसे अपनी पत्नी पर शक है।

इतना ही नहीं उसकी हरकतें भी कई बार संदिग्ध हो जाती हैं। व्यक्ति ने अपनी पत्नी को देश के लिए खतरा बताया है। इसके साथ ही व्यक्ति ने अपनी पत्नी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

फेसबुक से शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

अलीगढ़ का रहने वाला सिराज अपनी पत्नी से फेसबुक पर मिला था। जहां 2021 में उनकी ये प्रेम कहानी शुरू हुई थी। उस समय लड़की ने खुद को अनाथ बताया था। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती गहरी हुई और बाद में दोनों को प्यार हो गया।

व्यक्ति ने बताया कि 14 मई, 2021 को दोनों ने सभी रीति रिवाजों के साथ निकाह किया था। शादी के बाद सिराज अपनी पत्नी को अलीगढ़ के पटवारी नगला में स्थित अपने घर ले आया था। जिसके बाद से दोनों साथ रह रहे हैं।

‘पत्नी के बैंक खाते में है लाखों रुपये’

शादी के कुछ समय बाद तक को सब ठीक रहा। लेकिन एक दिन सिराज की पत्नी ने उसे अपनी बेटी होने की बात कही। जिस पर सिराज हैरान रह गया। पत्नी ने बताया कि उसकी बेटी देहरादून के एक अनाथ आश्रम में रहती है। जिसके बाद दोनों देहरादून पहुंचे और उसे लेकर अलीगढ़ आ गए।

सिराज के मुताबिक, उसकी पत्नी के खाते में लाखों रुपये हैं, जिसका खुलासा तब हुआ जब उसने बैंक पासबुक देखी। सिराज ने बताया कि उसकी पत्नी कई सारे फोन इस्तेमाल करती है। जबकि, उसकी पत्नी के कई सारे नाम भी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।      

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories