Home विदेश Pakistan Punjab Blast: पाकिस्तान के पंजाब में जोरदार बम विस्‍फोट, 6 की...

Pakistan Punjab Blast: पाकिस्तान के पंजाब में जोरदार बम विस्‍फोट, 6 की मौत, 2 घायल

0
Pakistan Punjab Blast
Pakistan Punjab Blast

Pakistan Punjab Blast: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक बार फिर बम ब्लास्ट हुआ है। पाकिस्तान के पंजाब में स्थित कोट अड्डू जिले के दया दिन पनाह इलाके में गुरुवार (1 जून) को हुए इस धमाके में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

एक ही परिवार के थे सभी मृतक

मुजफ्फरगढ़ जिला पुलिस अधिकारी (DPO) सैयद हसनैन हैदर ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सभी मृतक एक ही परिवार के थे, जो कबाड़ बेचने का काम करते थे। उन्होंने कहा कि परिवार कबाड़ का सामान हटा रहा था कि तभी अचानक विस्फोट हो गया। इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि कई घयाल हुए हैं।

घटनास्थल पर पहुंचे रेस्क्यू दल के प्रवक्ता ने बताया कि मरने वालों में दो महिलाएं हसीना माई (40) और शानो माई (28) भी शामिल हैं। दो पुरुषों में बिलाल (38), इकबाल (30) और दो बच्चे शामिल हैं, जिनमें से एक की उम्र दो साल थी और एक की 4 साल। घायल व्यक्तियों और शवों को जिला मुख्यालय अस्पताल कोट अड्डू ले जाया गया है।

मामले की जांच कर रही पुलिस

मुजफ्फरगढ़ जिला पुलिस अधिकारी हैदर ने आगे कहा कि ये विस्फोट कैसे हुआ, इसकी जांच की जा रही है। वहीं, पंजाब के CM मोहसिन नकवी ने जानमाल के नुकसान पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने पंजाब के महानिरीक्षक डॉ.उस्मान अनवर से घटना पर रिपोर्ट तलब की है।

वहीं, पंजाब के IGP उस्मान अनवर ने विस्फोट पर कड़ा संज्ञान लेते हुए डेरा गाजी खान के क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने मुजफ्फरगढ़ जिला पुलिस अधिकारी को मामले के सभी पहलुओं पर जांच करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: Aircraft Crash in Karnataka: कर्नाटक के चामराजनगर में IAF का विमान क्रैश, बाल-बाल बचे दोनों पायलट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version