सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविदेशTaranjit Singh Sandhu को अमेरिका में खालिस्तान समर्थकों ने घेरकर लगाएं गंभीर...

Taranjit Singh Sandhu को अमेरिका में खालिस्तान समर्थकों ने घेरकर लगाएं गंभीर आरोप, वायरल वीडियो में देखें क्या कुछ हुआ

Date:

Related stories

Taranjit Singh Sandhu: अमेरिका के न्यूयॉर्क में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू (Taranjit Singh Sandhu) के साथ दुर्व्यहार का मामला सामने आया है। दरअसल, न्यूयॉर्क के एक गुरुद्वारे में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू गुरुपर्व के अवसर पर माथा टेकने गए थे। इस दौरान खालिस्तान समर्थकों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ धक्का-मुक्की की। साथ ही भारतीय राजदूत के सामने खालिस्तानी झंडे भी लहराए।

भारतीय राजदूत को खालिस्तान समर्थकों ने घेरा

आपको बता दें कि भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू न्यूयॉर्क के लॉन्ग आईलैंड में हिक्सविले गुरुद्वारे गए थे। इसके बाद खालिस्तान समर्थकों ने उन्हें घेरते हुए बदसलूकी की। बताया जा रहा है कि भारतीय राजदूत वक्त पर गुरुद्वारे से सही सलामत निकल गए।

वायरल हुआ बदसलूकी का वीडियो

सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि खालिस्तान समर्थक उनके साथ धक्का-मुक्की और बदसलूकी कर रहे हैं। इस दौरान भारतीय राजदूत और खालिस्तान समर्थकों के बीच कहासुनी भी देखी जा सकती है। वीडियो में खालिस्तान समर्थक तरनजीत सिंह संधू पर निज्जर की हत्या का आरोप लगा रहे हैं और संधू के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे।

निज्जर की हत्या से बढ़ा मामला

मालूम हो कि कनाडा में हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बाद से खालिस्तान समर्थकों को डर सता रहा है कि खालिस्तान आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की भी हत्या हो सकती है। वहीं, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने निज्जर की हत्या को लेकर भारत पर सीधे आरोप लगाए थे। हालांकि, भारत ने कनाडाई पीएम के सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए बेबुनियाद बताया था।

भारतीय राजदूत ने किया ट्वीट

भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने ट्वीट किया, “गुरपर्व मनाने के लिए लॉन्ग आइलैंड के गुरु नानक दरबार में स्थानीय संगत के साथ शामिल होने का सौभाग्य मिला। राजदूत ने कहा कि मैंने कीर्तन सुना और गुरु नानक देव जी के एकजुटता, एकता और समानता के संदेश के बारे में सबसे बात की। उन्होंने बताया कि लंगर खाने के साथ सभी के लिए आशीर्वाद भी मांगा।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories