शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: गहरे समंदर में गोते लगाते हुए बोट में आ...

Animal Viral Video: गहरे समंदर में गोते लगाते हुए बोट में आ घुसी ख़तरनाक शार्क ने मचाया आतंक, वीडियो से अंत तक नहीं हटेगी नजर

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आपने सोशल मीडिया पर कई हैरतअंगेज वीडियो देखि होंगी। मगर आज जैसी वीडियो आपने पहले शायद ही कभी देखि हो। जी हाँ,आज की यह वीडियो देख आपका भी सिर घूम जायेगा। बता दे की इस वीडियो में एक खतरनाक शार्क अचानक से एक बोट में आ जाती है। उसके बाद जो कुछ भी होता है उसे देख आप भी हैरान रहा जायेगे। यह वायरल वीडियो इन दिनों खूब देखि जा रही है।

बोट में शार्क ने मचाई तबाही

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर ‘gofishingindonesia’ नामक अकाउंट से एक ऐसी वीडियो शेयर की गयी है जो आपका सर घुमा देगी। इस वीडियो में आप देख सकते है की गहरे समंदर के बीचो-बिच एक बोट दिखाई दे रही है। कुछ समय के बाद वीडियो में कुछ ऐसा होता है जिसे देख आपको अपनी आखों पर यकीन नहीं होगा। समंदर के बिच से निकलकर एक खतरनाक शार्क उस बोट में घुस जाती है। वह शार्क अचानकल से उस बोट में आ जाता है। और जमकर बोट में तबाही मचाती है।

यह शार्क इतनी तेजी से उस बोट में आ कर तबाही मचता है की बोट में मौजूद लोगों को संभलने का मौका नहीं मिलता। लोग डर से इधर-उधर भागने लगते है। तेजी से छटपटाती हुई यह शार्क बोट में मौजूद सामान को भी नुकसान पहुँचाती है। कुछ सामान तो बोट से समुद्र में भी गिर जाता है। यह वीडियो लोगों को हैरान कर रही है। आज से पहले आपने ऐसी अनोखी वीडियो नहीं देखि होगी।

खूब देखि जा रही है यह वीडियो

छटपटाती हुई इस शार्क की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 30 जुलाई को शेयर की गयी इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमैंट्स भी कर रहे है। अचानक से इस शार्क का बोट घुस जाना लोगों को हैरान कर रहा है। आप भी यह हैरतअंगेज वीडियो जरूर देखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories